बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्नान करने के दौरान गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत, गांव में छाया मातमी सन्नाटा

स्नान करने के दौरान गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत, गांव में छाया मातमी सन्नाटा

SAMASTIPUR : विभूतिपुर प्रखंड के सुरौली पंचायत अंतर्गत दामोदरपुर के सकरी चौर में पानी से भरे गड्ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्चे दलित परिवार से हैं, जो बकरी चराने गए थे. इसी दौरान तीनों बच्चे स्नान करने के लिए गड्ढे में गए. गड्ढे में पानी अधिक होने के कारण डूब कर तीनों की मौत हो गई. बच्चों के डूबने की खबर सुनते ही गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. 

इसे भी पढ़े : सीआईएसएफ के एएसआई से अपराधियों ने लूटे 1 लाख 20 हज़ार रूपये, जांच में जुटी पुलिस

देखते ही देखते लोगों की भीड़ लग गई. वही मृतक तीनों बच्चे की पहचान दामोदरपुर निवासी रामचंद्र पासवान के 10 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार, भुसवर पंचायत के लिटियाही गांव निवासी विनोद पासवान का 8 वर्षीय पुत्र विकास कुमार, बछवारा थाना क्षेत्र के भीखनचक निवासी रोहित पासवान के 11 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार के रूप में  की गई है. 

आपको बता दे की विकास कुमार पिता विनोद पासवान अपने फूफा नीतीश कुमार के घर आया था. वही शिवम कुमार पिता रोहित पासवान अपने ननिहाल आया था. बच्चों मौत से गांव में मातम छाया हुआ है. चारों ओर चीख-पुकार मची हुई है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. 

इसे भी पढ़े : पीयू के छात्रों ने पटना में निकाला चेतावनीं मार्च, राज्य सरकार के खिलाफ जताई नाराजगी

घटना की सूचना मिलते हैं विभूतिपुर पुलिस, अंचलाधिकारी उदय कांत मिश्र ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही परिवारिक सहायता  के लिए अंचलाधिकारी से पूछे जाने पर बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सरकारी सहायता की राशि की जाएगी.

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट 

Suggested News