बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंगा में स्नान करने के दौरान बालक सहित तीन लोग डूबे, एक शव बरामद

गंगा में स्नान करने के दौरान बालक सहित तीन लोग डूबे, एक शव बरामद

Munger: जिले में गंगा स्नान के दौरान एक महिला सहित तीन लोगों के डूबने की खबर सामने आई है. इनमें एक आठ वर्षीय बच्चा भी शामिल है. बच्चें के शव को बरामद कर लिया गया है और अन्य लोगो की तलाश जारी है. घटना की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गयी है वहीं परिजनों में शोक की लहर। 

दरअसल जिले में अलग-अलग जगहों पर एक महिला सहित तीन लोग गंगा स्नान करने गाये थे जहाँ स्नान के दौरान वे डूब गए। वहीं इस घटना में खगड़िया जिले के बहादुरपुर निवासी मदन कुमार का पुत्र हिमांशु कुमार अपनी बुआ के घर कासिम बाजार थाना क्षेत्र के लल्लू पोखर आया था। वहीं सहनी गंगा घाट के पास खेलने के दौरान गेंद गंगा में चली गयी, गेंद को गंगा से निकालने के क्रम में हिमांशु का पैर फिसल गया जिसके बाद गंगा से हिमांशु नहीं उसकी शरीर आयी.

वहीं घटना की जानकारी होते ही स्थानीय लोग तथा गोताखोरों की लगभग दो घंटे के मसक्कत के बाद बच्चे का शव बरामद कर लिया गया. शव मिलते ही पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

दूसरी घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गढ़ीरामपुर निवासी 35 वर्षीय मुकेश कुमार की है जो, मनियारचक गंगा घाट नहाने के क्रम में गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गए। साथ ही तीसरी घटना हेमजापुर थाना क्षेत्र के गंगा घाट में नहाने गई 55 वर्षीय वृद्ध महिला डूब गई।  जिसे एसडीआरएफ और स्थानीय लोग ढूंढ़ने में जुटे है

Suggested News