बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीएमसी सांसद के बिगड़े बोल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को बताया काली नागिन

टीएमसी सांसद के बिगड़े बोल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को बताया काली नागिन

News4nation desk : तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने वित्त मंत्री की तुलना के एक नागिन से की है। इधर टीएमसी सांसद के इस बयान पर बीजेपी ने कड़ा विरोध जताते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने एक जनसभा में कहा कि, काली नागिन के डसने से जिस तरह लोगों की मौत होती है, उसी तरह निर्मला सीतारमण के कारण लोग मर रहे हैं। उसने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है। क्या उन्हें शर्म नहीं आनी चाहिए? आपने अर्थव्यवस्था बर्बाद कर दी और आप अब भी कुर्सी पर बैठी हैं। वह सबसे खराब वित्त मंत्री है। सीतारमण आपको अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। 
 उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी 2019 से पहले यहां आए थे। उन्होंने वादा किया था कि बेहतर भारत बनाएंगे। हां उन्होंने अपना वादा निभाया। जीडीपी ग्रोथ गिरकर 1 फीसदी हो गई है। नरेंद्र मोदी और उनकी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की जय हो। 

बता दें पश्चिम बगांल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि जून में राज्य में बेरोजगारी की दर 6.5 प्रतिशत रही है, जो देश की तुलना में 'कहीं बेहतर' है।

उनके इस बयान के बाद अब विवाद शुरू हो गया है। टीएमसी नेता के इस बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने कल्याण बनर्जी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

वहीं बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कल्याण बनर्जी इस बयान की निंदा करते हुए कहा है कि यह बयान उस राज्य से आया है, जहां हर घर में मां काली की पूजा होती है। यह बयान नस्लीय होने के साथ-साथ महिला विरोधी भी है।

 

 

Suggested News