बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

परिजनों से पांच लाख वसूलने के लिए युवक ने रची अपने अपहरण की साजिश, पुलिस ने किया खुलासा

परिजनों से पांच लाख वसूलने के लिए युवक ने रची अपने अपहरण की साजिश, पुलिस ने किया खुलासा

छपरा :  सारण जिले में बीते दिन अपरहण का मामला सामने आया था। पुलिस ने अब इस अपहरण कांड का खुलासा कर दिया है। सारण पुलिस ने आरोपी को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से गिरफ्तार किया है। 

जानकारी अनुसार सोनपुर थाना क्षेत्र के बबुरबानी गांव निवासी ऋतिक कुमार का कुछ लोगों द्वारा अपहरण करने को लेकर ऋतिक कुमार के परिजनों के आवेदन के आधार पर 6 अभियुक्तों के विरुद्ध सोनपुर थाना में कांड संख्या 451/23 में धारा 365भा.द.वि के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। 

वहीं इस घटना के उद्भेदन और अपहृत युवक की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस द्वारा एक विशेष टीम का गठन कर मामले में अनुसंधान प्रारंभ किया गया। गठित टीम द्वारा मामले का सफल उद्भेदन करते हुए अपहृत युवक को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सकुशल बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि अपहृत युवक ऋतिक कुमार पहले दरियापुर थाना जेल से जमानत पर छुट कर आया था। तथा उक्त कांड के वादी एवं उसके परिजनों को झुठे अपहरण केस में फसाने के लिए एवं अपने परिजनों को भय में डालकर पांच लाख रुपए वसूलने के उद्देश्य से खूद के अपहरण की सुनियोजित तरीके से साजिश रची थी। 

पुलिस ने युवक ऋतिक कुमार पिता मनोज राय निवासी बबुरबानी थाना सोनपुर जिला सारण को गिरफ्तार कर फर्जी अपहरण की साज़िश रचने, निर्दोष को फंसाने, एवं भय में डालकर परिजनों से रूपए वसूलने के आरोप में विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

Suggested News