बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के नामांकन का अंतिम दिन आज, नवादा में विवेक ठाकुर और श्रवण कुशवाहा सहित 17 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के नामांकन का अंतिम दिन आज, नवादा में विवेक ठाकुर और श्रवण कुशवाहा सहित 17 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

NAWADA : नवादा संसदीय क्षेत्र से 18 वीं लोकसभा चुनाव को लेकर प्रथम चरण में 19 अप्रैल को चुनाव कराये जायेंगे। इसके मद्देनजर नवादा से कुल 17 प्रत्याशियों ने नामांकन किया। गुरुवार 28 मार्च को नामांकन की आखिरी तिथि थी। सभी प्रत्याशियों ने पूरे गाजे बाजे के साथ उत्साह पूर्वक नामांकन किया। नामांकन करनेवालों में भारतीय जनता पार्टी के विवेक ठाकुर, राष्ट्रीय जनता दल के श्रवण कुशवाहा, बहुजन समाज पार्टी के रंजीत कुमार, राजद के बागी विनोद यादव_ निर्दलीय, लोक गायक गुंजन सिंह_ निर्दलीय, भागीदारी पार्टी के गौतम कुमार बबलू, पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया (डेमोक्रेटिक) के गनौरी पंडित शामिल हैं।

वहीँ समता मूलक संग्राम दल के आनंद कुमार, भारत जन जागरण दल के आनंद कुमार वर्मा, भारत भ्रष्टाचार मिटाओ पार्टी के संजय प्रसाद, अपना किसान पार्टी के चंदन कुमार, लोक शक्ति के रामकृपाल शरण, समाजशक्ति पार्टी के मोहम्मद मुकीमुद्दीन, राष्ट्रीय जन संभावना पार्टी के शशि कुमार, निर्दलीय_ मुरारी कुमार, निर्दलीय_दामोदर प्रसाद कुशवाहा और निर्दलीय_आलोक कुमार ने नवादा संसदीय क्षेत्र से नामांकन किया है।

इस दौरान नामांकन का आखिरी दिन होने के कारण समाहरणालय के समीप काफी भीड़ भार रही। जिला प्रशासन द्वारा भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। प्रत्याशियों के समर्थकों के जिंदाबाद के नारों से वातावरण कर गूंज रहा था।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News