बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुस्से में सहनी, कर दिया एनडीए की बैठक का बहिष्कार, क्या गिर जाएगी नीतीश सरकार

गुस्से में सहनी, कर दिया एनडीए की बैठक का बहिष्कार, क्या गिर जाएगी नीतीश सरकार

बीते दिन जिस तरीके से बनारस में बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी को रोका गया। मूर्ति लगाने से रोका गया  और 5000 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात कर के वापस मुकेश सहनी को बनारस एयरपोर्ट से ही वापस भेज दिया गया. उसको लेकर वीआईपी सुप्रीमो ने अपनी नाराजगी करते हुए आज होनेवाले एनडीए की बैठक के बहिष्कार करने की घोषणा की है। जिसके बाद अब बिहार में नीतीश सरकार पर एक बार फिर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

बिहार के पशुपालन मंत्री ने कहा कि ऐसे बैठक में जाने का कोई लाभ नहीं है,जहां एनडीए के घटक दलों को अपनी बात रखने का मौका न मिले। मुकेश सहनी ने कहा गठबंधन में शामिल सभी पार्टियों को सम्मान मिलना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। इस दौरान उन्होंने कल जिस तरह का व्यवहार यूपी सरकार द्वारा किया गया, उसको लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर की। मुकेश सहनी ने कहा कि हम एनडीए गठबंधन का हिस्सा हैं, लेकिन इसके बाद भी यूपी में भाजपा सरकार ने हमें अपनी बात रखने का मौका नहीं दिया। ऐसे में प्रधानमंत्री द्वारा सबका साथ सबका विश्वास की बात करना कहीं से भी सही नहीं है। कम से कम यूपी में सबका साथ भाजपा नहीं दे रहा है।

बिहार में सरकार पर आंच नहीं

हालांकि सहनी ने इस दौरान बिहार सरकार को समर्थन के मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कहा कि हमारी सरकार को किसी प्रकार का खतरा नहीं है. न हीं सरकार से अपना समर्थन वापस लेने जा रहे हैं। लेकिन ऐसे बैठक में शामिल होने का कोई लाभ नहीं है। 



Suggested News