बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक हादसा : सड़क पर खड़े ट्रक को मिनी ट्रक ने ठोका , 9 की मौत, 21 से अधिक घायल

दर्दनाक हादसा : सड़क पर खड़े ट्रक को मिनी ट्रक ने ठोका , 9 की मौत, 21 से अधिक घायल

DESK. एक दुखद घटना में सडक किनारे खड़े एक ट्रक में एक अन्य वाहन के टक्कर मार देने से 9 लोगों की मौत हो गई और 21 से अधिक घायल हो गए। यह दर्दनाक हादसा रविवार देर रात छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के कुठिया गांव के पास हुआ. यहाँ एक लोडिंग मिनीट्रक के एक खड़े ट्रक में पीछे से टकरा जाने से 9 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 5 महिलाएं और 4 बच्चे शामिल हैं, वे पथर्रा गांव के एक ही परिवार के थे और पास के गांव में एक सामाजिक समारोह से लौट रहे थे। घायलों को बेमेतरा जिला अस्पताल ले जाया गया, जबकि गंभीर रूप से घायलों को रायपुर के एम्स में भर्ती कराया गया।

सीएम विशुदेव साई ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में घटना पर शोक व्यक्त किया और पीड़ितों/घायलों को सरकारी मदद और इलाज का आश्वासन दिया। प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि मिनी ट्रक सड़क किनारे खड़े एक स्थिर ट्रक से टकरा गया। विपरीत दिशा/तरफ से आ रहे दूसरे वाहन को पार करते समय, ड्राइवर को तेज हेडलाइट फ्लैश के बीच सड़क के किनारे एक खड़े ट्रक पर ध्यान नहीं गया।

वरिष्ठ अधिकारी और स्थानीय विधायक दीपेश साहू भी स्थिति का जायजा लेने अस्पताल पहुंचे. पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया कि 11 घायलों को बेमेतरा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि 4 को रायपुर के एम्स में रेफर किया गया। चारों में से एक गंभीर रूप से घायल हो गया.

मिनी ट्रक पर करीब 35 से 40 लोग सवार थे. मृतकों की पहचान भूरी निषाद (50), नीरा साहू (55), गीता साहू (60), आधीनिया बाई साहू (62), खुशबू साहू (7), मधु साहू (35), रिकेश निषाद (5), ट्विंकल निषाद ( 5) और टिकेश्वरी निषाद (5) के रूप में हुई है. 

Suggested News