अस्पताल में बेटे की तलाश कर रहा था पिता, दूसरी तरफ युवक की लाश को ठिकाने लगाने जा रहे थे हत्यारे

अस्पताल में बेटे की तलाश कर रहा था पिता, दूसरी तरफ युवक की लाश को ठिकाने लगाने जा रहे थे हत्यारे

पटना। नौबतपुर थाना क्षेत्र में एक डंफर ट्रक के खलासी की संदिग्ध स्तिथि में मौत हो गई। जिसके बाद खलासी के परिजनों ने डंफर ट्रक के मालिक समेत 3 लोगों के ऊपर नौबतपुर थाना में हत्या का  मामला दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृत युवक की पहचान रितेश कुमार उर्फ बिट्टू पिता राकेश कुमार के रूप में की गई है। मृतक पालीगंज के खीरी मोड़ थाना इलाके के   शिकरिया अंचल टोला का रहने वाला बताया गया है।

 घटना नौबतपुर थाना इलाके के तरेत गाव की है। जहां युवक का शव बरामद किया गया है। मृतक के पिता ने बताया कि गाड़ी चालक के मौसेरे भाई मुन्ना ने बताया कि रितेश अस्पताल में भर्ती है। पिता ने बताया कि जब अस्पताल पहुंचा तो वहां मेरा बेटा नहीं मिला। पूछे जाने पर बताया गया कि एक युवक की मौत हो गई है और कुछ लोग उसकी लाश को एंबुलेंस में रखकर फेंकने के लिए लेकर गए हैं। इस दौरान एंबुलेंस में बैठे एक व्यक्ति का नंबर मिला, जिससे संपर्क करने पर उस जगह की जानकारी मिली, जहां वह शव लेकर गए हुए थे।

हत्या की संभावना

पिता ने बताया कि जब हम वहां पहुंचे तो एंबुलेंस में बैठे लोग गाड़ी छोड़कर भाग गए। अब दुखी पिता ने आशंका जाहिर की है गाड़ी मालिक, चालक और मुन्ना ने मिलकर उसकी हत्या कर दी है। नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



Find Us on Facebook

Trending News