जहरीली शराब पीकर दो लोगों की मौत, तीन की हालत चिंताजनक, मामले को छिपाने में जुटे अधिकारी

जहरीली शराब पीकर दो लोगों की मौत, तीन की हालत चिंताजनक, मामले को छिपाने में जुटे अधिकारी

CHHAPRA : शराबबंदी के बाद भी न तो शराब की बिक्री पर पूरी तरह से रोक लग पा रही है और न ही इसके सेवन करने और मरनेवालो की तादाद में कमी आ रही है। छपरा जिले में भी कुछ माह पहले जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गई थी। अब एक बार फिर से जिले में जहरीली शराब ने कहर बरसाना शुरू कर दिया है। जिसमें अब तक दो लोगों के मौत की बात सामने आई है, वहीं तीन लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि इस बारे के प्रशासन कुछ भी कहने से परहेज कर रही है। 

पानापुर प्रखंड का है मामला

मामला पानापुर प्रखण्ड के जीपुरा और रामदासपुर गांव की है, जहां दो व्यक्तियों की जहरीली शराब पीने से मौत होने की बात सामने आ रही है। जिसमे एक व्यक्ति रोहित प्रसाद के शव को परिजनों ने आनन फानन में जला दिया, जबकि मिंटू साह की शव को भी जलाने का प्रयास जारी है। मिंटू साह की पत्नी रमिता देवी ने बताया कि रात शराब पीकर आये थे, तभी से तबीयत बिगड़ा था और सुबह मौत हो गई है। जबकि तीन अन्य इलाजरत है। 

इलाज करा रहे सुनील दास ने बताया कि वह शराब पिये थे , तभी उनकी तबीयत बिगड़ी और अभी फिलहाल ठीक है। प्रशासन शराब पीने से मौत मामले को पुष्टि नहीं कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News