बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में अलग अलग जगहों पर करंट की चपेट में आने से दो लोगों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नालंदा में अलग अलग जगहों पर करंट की चपेट में आने से दो लोगों की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NALANDA : जिला के दो अलग अलग थाना इलाके में करंट की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी। घटना नूरसराय और सरमेरा थाना इलाके में घटी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौप दिया है। पहली घटना सरमेरा थाना क्षेत्र के अहियापुर मुसहरी गांव में घटी है। जहां हाईटेंशन बिजली की तार की चपेट में आने से सरयुग ताती के पुत्र विजय ताती की मौत हो गयी। 

मृतक के पुत्र ने बताया कि किसी काम से बाहर जा रहे थे। उसी दौरान बिजली तार के संपर्क में आने से करेंट लग गया। परिवार के लोगों द्वारा इलाज के लिए सरमेरा अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। 

दूसरी घटना नूरसराय थाना क्षेत्र के बड़ारा गांव का है। जहां एक महिला की कपड़ा धोने के दौरान घर के बाहर लगे बिजली के खंभे से अचानक करंट आ गया। उसकी चपेट में आने से  मौक़े पर महिला की मौत हो गई। मृतका की पहचान अरुण कुमार की 27 वर्षीय पत्नी पूजा कुमारी के रूप में की गयी है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ़ सदर अस्पताल भेज दिया है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Editor's Picks