बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में दो दिन में दो दुष्कर्म की वारदात, विधवा के साथ हैवानियत के बाद हाथ-पैर बांध कर 13 साल की लड़की से रेप, पुलिस महकमे में हड़कंप

मुंगेर में दो दिन में दो दुष्कर्म की वारदात, विधवा के साथ हैवानियत के बाद हाथ-पैर बांध कर 13 साल की लड़की से रेप, पुलिस महकमे में हड़कंप

मुंगेर-  धरहरा थाना क्षेत्र में लगातार हुए दो रेप की घटना ने मुंगेर पुलिस को सकते में ला दिया । जहां एक और एक 40 वर्षीय महिला के साथ रेप की घटना घटी तो दूसरी तरफ एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की घटना घटी । 

जानकारी के अनुसार धरहरा थाना क्षेत्र में मंगलवार की बीती रात्रि  एक  40 वर्षीय विधवा महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश मे आया है । बताया जाता है उक्त महिला घर मे सोई हुई थी कि तभी  गांव पडो़स के ही युवक ने बलपूर्वक  उक्त महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया । इस मामले पुलिस ने एक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है । 

तो वहीं बुधवार की रात स्थानीय थाना क्षेत्र  में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया । दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी उसके पड़ोस का ही एक युवक है  । घटना के संबंध में पीड़िता के परिजन बताते हैं कि पीड़िता शौच के लिए गई हुई थी । जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया । 

घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दिया पुलिस मौके पर पहुंची तथा पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अपने साथ लेकर चली गई। वाहन इस मामले में मुंगेर एसपी ने बताया की पीड़िता के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है जल्द कार्रवाई करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी ।

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Suggested News