बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

5 नवम्बर को मुजफ्फरपुर आयेंगे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कार्यक्रम को सफ़ल बनाने के लिए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने की बैठक

5 नवम्बर को मुजफ्फरपुर आयेंगे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कार्यक्रम को सफ़ल बनाने के लिए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने की बैठक

MUZAFFARPUR : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगामी 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर दौरे को सफल बनाने के लिए बुधवार को स्थानीय बीबीगंज स्थित पूर्व मंत्री अजीत कुमार के आवास पर भाजपा कार्यकर्ता, समर्थक व बुद्धिजीवियों की बैठक आहूत की गई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अजीत कुमार तथा संचालन जिला परिषद के सदस्य विपिन शाही ने किया। 

इस मौके पर गृह मंत्री के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रखंड स्तर पर व्यापक प्रचार - प्रसार करने  हेतु संवाद कमिटी का गठन किया गया। उक्त कमिटी के द्वारा पंचायत स्तर पर लोगों को कार्यक्रम का संवाद पहुंचने के लिए कार्यकर्ताओं का विशेष टोली बनाकर युद्ध स्तर पर अभियान चलाने का भी निर्णय लिया गया। स्थानीय पताही हवाई अड्डा के मैदान में गृह मंत्री के कार्यक्रम में 2 लाख से अधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित हो। इस बाबत कार्यकर्ताओं ने अपने खर्चे से अपने-अपने इलाके के लोगों को पताही हवाई अड्डा लाने की भी जिम्मेदारी लिया।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा की गृह मंत्री का मुजफ्फरपुर आना यहाँ के वासियों के लिए सौभाग्य की बात है। हम उनके स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मैं स्वयं 27 अक्टूबर से मुजफ्फरपुर एवं वैशाली क्षेत्र के विभिन्न गांव का दौरा कर कार्यक्रम की सफलता के लिए सभा आयोजित करूँगा एवं लोगों को न्योता देंगे। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि आप आज से ही जी - जान से लगे एवं कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनावे। बैठक में प्रचार प्रसार के लिए तोरणद्वार एवं होर्डिंग लगाने का भी निर्णय लिया गया।

बैठक को मुख्य रूप से रंजन चौधरी, संजय ठाकुर ,प्रमोद ठाकुर, शशि रंजन उर्फ डब्लू सिंह ,अभय शाही, संतोष ठाकुर, सुनील शर्मा, कामेश्वर शुक्ला, विकास शाही ,संजय सिंह, घनश्याम कुमार ,चंद्र भूषण सिंह, रवि किशन , बिंदा सिंह ,बच्चा सिंह ,राजकुमार सिंह, रणधीर कुमार सिंह, मोहम्मद शमिम, मोती उररहमान, जय किशन कुमार चौहान , नीरज कुमार, राहुल शाह , अजय चौधरी , अंकेश ओझा , संतोष शाही, टूना शर्मा , नीरज पासवान , सिकंदर सिंह , उपेंद्र शाह, अतुल कुमार, महंत सुबोध ठाकुर , प्रभाकर कुमार , चंद्र भूषण सिंह आदि ने संबोधित किया।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News