बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पॉलिटेनिक के उपद्रवी छात्रों का तांडव, बारात जा रही बस पर हमला कर किया तोड़फोड़, कई बराती सहित स्थानीय हुए घायल

पॉलिटेनिक के उपद्रवी छात्रों का तांडव, बारात जा रही बस पर हमला कर किया तोड़फोड़, कई बराती सहित स्थानीय हुए घायल

दरभंगा - बिहार के दरभंगा जिला के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत कदिराबाद स्थित पॉलिटेक्निक के छात्रों ने गुरुवार की देर शाम जमकर तांडव मचाया। वही उपद्रवी छात्रों ने बारात को लेकर जा रही बस को जबरदस्ती रोक कर बस में घुस कर बारातियों के साथ मारपीट करते हुए बस में तोड़फोड़ की। इस दौरान उपद्रवियों ने वहां से गुजर रहे लोगो के साथ भी मारपीट की। वही लोगो को पिटता देख बचाने गये स्थानीय लोगो से भी मारपीट की। जिसमे कई लोग चोटिल भी हुए तथा एक लोगो का सर फट गया। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बस से एक पोलटेक्निक छात्र को धक्का लग गया। लेकिन छात्र को कुछ हुआ नही। जिसके बाद छात्र हॉस्टल गया और 50 से ऊपर अपने हॉस्टल के छात्रों के साथ हाथों में लाठी डंटे लेकर कादिराबाद चौक पहुँच गए तथा बरातियों से भरी बस को रोकर पीटने लगा। बस में तोड़ फोड़ व मारपीट की सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय थाना सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुचकर स्थिति को नियंत्रित करने लगे। वही मौका का फायदा उठाकर उपद्रवी छात्र फरार हो गये। वही प्रशासन स्थानीय लोगो से वार्ता कर मामले को शांत करने में लगी है।


वही घायल रवि का कहना है कि घर से निकल कर काम करने जा रहे थे। उसी दौरान देखा कि पॉलिटेक्निक के छात्र बारात की बस को रोककर मारपीट कर रहा है। उसी दौरान हमलोग बीच बचाव कर मारपीट को खत्म करने गए। बस के लोगो को और पॉलिटेक्निक वालो को भी छुड़वा रहे थे। उसी वक्त कॉलेज से 50 से 60 लड़का आया और पीछे से रॉड से मारकर घायल कर दिया। हम वही पर बेहेश हो गए। कुछ लोगो के द्वारा हमे हॉस्पिटल में लाया गया। बस कादिराबाद से बरात के लिए निकली थी। बारात सब को भी मारा गया है। हम सामाजिक स्तर पर गए थे। बीच बचाव करने उसी पर हमको भी मारा है।


वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे विश्वविद्यालय थाना थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने बताया कि पुलिस को आते देख सभी उपद्रवी छात्र वहां से फरार हो गए। वही थानाध्यक्ष ने बताया कि आक्रोशित स्थानीय लोगो को समझा बूझकर मामले को शांत किया जा रहा है। मारपीट व हंगामा के कारणों का स्पस्ट तौर पर पता नही चला है। जिसकी जांच पड़ताल चल रही हैं। अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नही हुआ है। आवेदन मिलने के बाद अग्रेतर कारवाई की जाएगी।

Suggested News