बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेत में फसल की रखवाली के लिए गई थी नाबालिग, रेप के बाद हत्या

खेत में फसल की रखवाली के लिए गई थी नाबालिग, रेप के बाद हत्या

DESK: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक 12 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है. बालिका अपने खेत में लगी फसल की रखवाली करने के लिए घर से निकली थी. तभी एक दुराचारी युवक ने नाबालिग युवती को अगवा कर रेप किया, फिर मुंह और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

युवती के देर शाम तक घर वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी खोज शुरू की. खेत पर ना मिलने पर परिजन व ग्रामीण आस-पास उसकी तलाश करने लगे. इसी दौरान बालिका का शव पड़ोस के खेत में पड़ा मिला. 

शनिवार को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद रामनगर थाने की पुलिस सक्रिय हुई और जब जांच की तो अटल नाम के युवक को शक के आधार पर पकड़ा, जिसकी उम्र 32 साल है. जब पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी अटल ने सारा राज खोल दिया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 12 साल की नाबालिग बालिका बटाई के सरसो के खेत में अपनी मां के साथ रोज जाती थी. शुक्रवार को वो दिन में गई थी. बाद में उसकी मां भी पीछे से गई, लेकिन अपनी बेटी को वहां नहीं पाया. गांव में वापस आकर भी खोजबीन की तो वहां भी उसका पता नहीं चला. रात में बगल के खेत में युवती का शव मिला. जब जांच की गई तो अटल नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया और उसने अपना अपराध कुबूल किया है.

Suggested News