बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

UP News : मंदिर से पुजारी को कुल्हाड़ी से काट डाला, इन कारणों को बताया जा रहा है हत्या का कारण

UP News : मंदिर से पुजारी को कुल्हाड़ी से काट डाला, इन कारणों को बताया जा रहा है हत्या का कारण

आगरा।( Agra News) जिले के थाना न्यू आगरा क्षेत्र में एक मंदिर के पुजारी की बीती रात कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से (up crime news) हत्या कर दी गई। जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं पुजारी की हत्या की सूचना पर (agra police) एसपी सिटी समेत फोर्स मौके पर पहुंची गई है। (Temple priest murdered) मृत पुजारी की पहचान शिवगिरा कुशवाहा के रूप में की गई है। फिलहाल फॉरेंसिक टीम और पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर साक्ष्य संकलन शुरू कर दिया है।

तीस साल से थे मंदिर के पुजारी

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से फतेहपुर सीकरी क्षेत्र का निवासी शिवगिरि कुशवाहा पिछले तीस सालों से थाना न्यू आगरा क्षेत्र के अंतर्गत मऊ गांव के जंगल मे स्थित हनुमान मंदिर में रहता था। बीती रात जब उसने भोजन बना कर खाने की तैयारी की तो उसी दौरान अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसको कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। आस पास के लोगों ने चीख की आवाज सुनी पर उन्हें बचाने की कोशिश किसी ने नहीं की और अपराधी आराम से उनकी हत्या कर वहां से चलते बने। 

पुलिस ने शुरू की जांच

सुबह उनके एक भक्त जब मंदिर पहुंचे तो बाबा की कोठरी के बाहर उनका क्षत विक्षत शव देखकर उसने शोर मचाया। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस को कुछ संदिग्धों के नाम प्रकाश में आये हैं। एसपी सिटी के अनुसार डॉग स्वात और फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पूछताछ की जा रही है। 

लॉटरी का नंबर बताने के लिए थे फेमस

 प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर लोगों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि बाबा के पास सट्टे का नम्बर पूछने के लिए तमाम लोग आते थे। बताया जा रहा है कि इसी लॉटरी के नंबर को लेकर कुछ लोगों ने उनकी हत्या की है। पुलिस भी मुख्य रूप से इसी बिंदु पर जांच कर रही है।



Suggested News