बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पुलिस ने लूटेरा गिरोह का किया भंडाफोड़, पिता पुत्र सहित 5 को किया गिरफ्तार, गहने और हथियार किया बरामद

वैशाली पुलिस ने लूटेरा गिरोह का किया भंडाफोड़, पिता पुत्र सहित 5 को किया गिरफ्तार, गहने और हथियार किया बरामद

VAISHALI : जिले के सराय थाना की पुलिस ने पिता पुत्र के द्वारा संचालित लूटेरा गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बता दें की सराय थाना क्षेत्र के पारू मलाही गांव के समीप पुत्र और मां से अपराधी ने हथियार के बल पर मंगलसूत्र और कान का टॉप लूट लिया और घटनास्थल से फायरिंग कर मौके से फरार हो गया था। पूरी घटना रविवार की शाम 7.30 बजे अपराधी ने अंजाम दिया था। 

हालाँकि पूरे का वैशाली एसपी ने खुलासा कर दिया है। जिसमें पिता पुत्र के द्वारा संचालित लूटेरा गिरोह का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। सुमित और उसके पिता अरुण के द्वारा पूरा लूट का गिरोह चलाया जा रहा था। जिसमें पुलिस ने पिता पुत्र सहित 5 अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुत्र सुमित के द्वारा सोने की लूट की घटना को अंजाम दिया जाता था। जिसके बाद लूट के सोना को पिता बेचने का काम करता था। 

पांचो गिरफ्तार अपराधी सराय थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए गए हैं। जिसमें रोशन कुमार, सुमित कुमार,पंकज कुमार, अरुण और मनीष शामिल है। अपराधियों के पास से लूटे गए मंगलसूत्र, कान के टॉप सहित हथियार गोली खोखा पुलिस ने बरामद किया है। वहीं घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने बरामद किया है।

इस संबंध में वैशाली पुलिस अधीक्षक के रवि रंजन ने बताया कि सराय थाना क्षेत्र में अपराधियों के द्वारा बीते 30 सितंबर को सोने की कान की टॉप और मंगलसूत्र अपराधियों के द्वारा लूट लिया गया था। अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग किया था। इसी मामले में 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। जिसे आवश्यक पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया जाएगा।

वैशाली से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News