गंगा स्नान कर रहे लौट रहे श्रद्धालुओं का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत, कई अन्य गंभीर

गंगा स्नान कर रहे लौट रहे श्रद्धालुओं का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत, कई अन्य गंभीर

DESK. गंगा स्नान करके लौट रहे श्रद्धालुओं का एक वाहन गुरुवार तड़के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार 10 लोगों की मौत हो गई. हादसा यूपी के पीलीभीत में हुआ. यहां पिकअप गाड़ी के पेड़ के टकराने से यह दर्दनाक हादसा हुआ है. जानकारी मुताबिक इसमें 10 लोगों की मौत हो गई है. वहीं कई घायल होने की सूचना है. ये हादसा उस समय हुआ जब वाहन हरिद्वार से गोला की तरफ जा रहा था.

वाहन में 17 लोग सवार थे. लखीमपुर खीरी के गोला का रहने वाला यह परिवार बेटी की शादी के बाद गंगा स्‍नान कर घर लौट रहा था. वे जिस वाहन में सवार थे वह पीलीभीत के गजरौला में दुर्घटना की शिकार हो गई. माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आई और डीसीएम अचानक बेकाबू होकर पलट गई. हादसे में 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 2 ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं हादसे में घायल 7 लोगों का उपचार चल रहा है. 

मरने वाले लोगों में सभी एक ही परिवार से जुड़े बताए जाते हैं. सभी मृतक एक दूसरे के नजदीकी रिश्तेदार थे जो हरिद्वार में गंगा स्नान और दर्शन कर लौट रहा था. घटना के बाद अफरातफरी मच गई. गुरुवार तड़के हुए इस हादसे के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन और वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया. घायलों को उचित उपचार के लिए भेजा गया है. 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया. उन्होंने अधिकारियों को राहत में एवं बचाव कार्य चलाने का निर्देश दिया. वहीं पीड़ितों के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है. घटना के बाद गांव में ही मातम पसर गया. 


Find Us on Facebook

Trending News