युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

गया. जिले में एक मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक युवक को कुछ ग्रामीण पीट रहे हैं. हालांकि इस दौरान कुछ महिलाएं उसे रोकने की भी कोशिश कर रही हैं. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ग्रामीण इस युवक को क्यों पीट रहे हैं. यह वायरल वीडियो खिजरसराय प्रखंड के सिसवर पंचायत के बख्तर गांव का बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार गया में प्रथम चरण के दौरान मुखिया पद के चुनाव में हारने के बाद उसे एक परिवार के द्वारा वोट नहीं दिए जाने की सूचना मिलने के बाद बौखलाए मुखिया प्रत्याशी और उसके समर्थकों ने उसके परिवार के साथ मारपीट की. इसके बाद गांव में दो पक्ष आमने-सामने हो गए. यह घटना खिजरसराय कि सिसवर पंचायत के बख्तर गांव की है. मार खाने वाला शख्स और उसके पक्ष के लोगों ने स्थानीय थाना में इसकी शिकायत भी की है.

हांलाकी शिकायत के बाद पुलिस एक्टिव हुई और आरोपी पूर्व मुखिया को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की गई, फिलहाल मुखिया फरार है. बता दें कि खिजरसराय प्रखंड के विभिन्न पंचायतों का चुनाव पहले चरण में ही समाप्त हो चुका है. सिसवर पंचायत से इस बार कौशल यादव मुखिया पद के लिए चुने गए हैं. पूर्व मुखिया जयराम यादव इस बार चुनाव हार चुके हैं.

बाद में पता चला कि इस परिवार के द्वारा वोट नहीं दिया गया, तो इससे बौखलाए पूर्व मुखिया उसके घर पहुंच गए और घर के एक सदस्य योगेंद्र यादव को धर दबोचा और उसके साथ जमकर धुनाई कर दी. हालांकि महिलाओं ने बीच बचाव किया तब जाकर मामला शांत हुआ. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News