बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज से वीआईपी उम्मीदवार ने किया नामांकन, तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी भी पहुंचे

गोपालगंज से वीआईपी उम्मीदवार ने किया नामांकन, तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी भी पहुंचे

GOPALGANJ : इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सैकडो  समर्थको के साथ जिला समाहरणालय  पहुंचे। इस दौरान वीआईपी के टिकट पर पहली बार चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे प्रेमनाथ चंचल ने अपने हथुआ विधायक  राजेश कुशवाहा और कुचायकोट विधायक के साथ जिलाधिकारी मो मकसूद आलम के समक्ष नामांकन पर्चा दाखिल किया। इस दौरान नामांकन से पहले पूर्व उपमुख्य मंत्री तेजश्वी यादव के अलावा वीएम फील्ड के मैदान में गठबंधन के सभी घटक दलों के कार्यकर्ता नेता मौजूद रहे।  जहां सभा को संबोधित करते हुए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला किया। इस दौरान भारी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजश्वी  यादव ने कहा कF देश का सबसे झूठा प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी है। सिर्फ कहते हैं भाइयों एवं बहनों। 

दरअसल इंडिया गठनबंधन के समर्थित वीआईपी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे प्रेम नाथ चंचल के चुनावी सभा में तेजस्वी यादव और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी के साथ  पहुंचे थे। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए गोपालगंज की जनता को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की और इसी मंच से तेजस्वी यादव ने  देश के प्रधानमंत्री को देश का सबसे बड़ा झूठा प्रधानमंत्री बताया। उन्होंने कहा कि वे सिर्फ वह एक ही बात जानते हैं, भाइयों एवं बहनों, यहां विकास नाम का कोई चीज नहीं है। हम लोगों के द्वारा 17 महीने में जो विकास किया गया वह आप लोगों के सामने है। आप लोगों से अपील है कि गोपालगंज की जनता महागठबंधन की तरफ से वीआईपी कोटे से बनाए गए उम्मीदवार चंचल पासवान के पक्ष में मतदान करके इनको भारी मतों से विजई बनाएं। 

तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 10 साल में मोदी जी सिर्फ झूठ बोले है। अगर पूरे विश्व में कोई प्रधानमंत्री सबसे ज्यादा झूठ बोला है तो वो नरेन्द्र मोदी है वो ऐसे झूठ बोलते हैं कि गोबर को हलवा बना दे खाली झूठ बोलते हैं मुद्दे की बात नही करते। हमने विकास किया 5 लाख लोगो को नौकरी दी नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मियों का दर्जा दिया। आंगनवाड़ी के मानदेय को दुगुना किया। रात में सरकारी अस्पताल में छापा मारते थे। दवा है कि नही डॉक्टर है कि नही इसका असर आपको गोपालगंज सदर अस्पताल में दिख जाएगा

तो वहीं मुकेश साहनी ने भी मंच से चंचल पासवान को वोट देने की अपील की और कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया उन्होंने भी वर्तमान भाजपा सरकार पर हमले किए और वीआईपी उम्मीदवार को भारी बहुमत से विजई बनाने की अपील की।

रिपोर्ट - मनन अहमद

Suggested News