सोनपुर मेला घुमाने से पति के इनकार पर पत्नी ने खाया जहर, अस्पताल में भी अपनी जिद्द पर अड़ी रही

सोनपुर मेला घुमाने से पति के इनकार पर पत्नी ने खाया जहर, अस्पताल में भी अपनी जिद्द पर अड़ी रही

वैशाली. सोनपुर मेला घुमाने से पति के इनकार करने पर पत्नी ने खुदकुशी का प्रयास किया है। घटना हाजीपुर गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र की है। यहां जढुआ और गर्दनिया चौक के बीच के एक गांव की महिला ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। जखर खाने के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां से इलाज के बाद महिला घर लौट चुकी है।

बताया जा रहा है कि महिला के पति ने महिला के बार-बार जिद करने पर उसे मेला घुमाने का वादा किया था, लेकिन निजी कंपनी में काम करने के कारण पति को छुट्टी नहीं मिली और पति अपना वादा पूरा नहीं कर सका, जिससे नाराज होकर महिला ने कीड़ा मारने वाली दवा पी लिया। जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो परिजनों द्वारा आनन-फानन में हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया, जहां पूरी रात इलाज के बाद महिला की हालत में सुधार आया।

बताया जा रहा है कि परिजनों ने महिला से तबियत के बारे में पूछी तो हाल बताने के बजाए वह अपने मेला जाने की जिद पर अड़ी हुई थी। उसने कहां की वह तब ही जीवित रहेगी जब उसे मेला घुमाया जाएगा। पति ने फिर सोनपुर मेला ले जाने के लिए सदर अस्पताल में वादा किया और तब पत्नी घर गई। पति ने कहा ठीक हो जाने के बाद मैं तुम्हें सोनपुर मेला घुमा दूंगा। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

वहीं सुबह में परिजनों ने अपना बयान बदल दिया और कहा कि महिला भूलवश घर साफ करने के दौरान पानी की जगह कीड़ा मारने वाली दवा पी ली थी, जिसका इलाज हो गया है और बाकी का इलाज घर पर किया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News