बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवान की पत्नी की ई-रिक्शा पलटने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बक्सर स्टेशन पर तैनात आरपीएफ जवान की पत्नी की ई-रिक्शा पलटने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BUXAR : सोमवार की दोपहर बाईपास रोड में ई -रिक्शा पलटने से बक्सर रेलवे स्टेशन पर तैनात हेड कांस्टेबल की पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुचीं रेल पुलिस और नगर थाना की पुलिस मौत की पुष्टी के लिए सदर अस्पताल लेकर भागे। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। वही पत्नी के मौत के बाद हेड कांस्टेबल का रो -रो कर बुरा हाल है। साथ मे एक तीन साल की बेटी भी घायल है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मिली जनकारी के अनुसार भोजपुर जिले के सहजौली शाहपुर निवासी आरपीएफ हेडकांस्टेबल मनोज कुमार बक्सर स्टेशन पर तैनात है। जो बक्सर के नया बस स्टैंड के पास किराये के मकान लेकर रहते थे। जहां से पत्नी अमृता देवी 33 वर्ष अपनी 3 साल की बेटी के साथ ई-रिक्शा से शॉपिंग के लिए निकली हुई थी। इसी बीच बाईपास के बिहार सेंट्रल पब्लिक स्कूल के पास ई-रिक्शा अनियंत्रित हो पलट गई। जहां अमृता देवी के सर में गम्भीर चोट लगने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

वही बेटी गम्भीर रूप से घायल हो गई। बताया गया कि पांच साल पहले मनोज की अमृता से शादी हुई थी। इस घटना के बाद RPF के अन्य जवान अपने साथी मनोज कुमार को संभालने में लगे है। पत्नी के मौत की सूचना के बाद से ही उनकी हालत खराब है।

बक्सर से पूजा चौबे की रिपोर्ट 


Suggested News