बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी का मायके में युवक से चल रहा था चक्कर, पता चलते ही पति ने बीवी के आशिक को लगा दिया ठिकाने

पत्नी का मायके में युवक से चल रहा था चक्कर, पता चलते ही पति ने बीवी के आशिक को लगा दिया ठिकाने

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बड़ी घटना सामने आई है जहां मटिहानी थाना क्षेत्र के शंकरपुर बखड्डा गाछी से एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। जिसकी हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी है. युवक की पहचान कटिहार जिला अंतर्गत बरारी थाना के काढ़ागोला जौनिया गांव निवासी  ब्रह्मदेव पासवान के 30 वर्षीय पुत्र रमेश पासवान के रूप में हुई है। 

इस संबंध मे मटिहानी थाना अध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना मिली थी बखड्डा गांव में एक युवक की हत्या गोली मारकर कर दी गई है सूचना के आधार पर जांच प्रारंभ किया गया. जिसके बाद शंकरपुर बखड्डा निवासी एक युवक टुनटुन कुंवर उर्फ नोन रोटी को पूछताछ हेतू पुलिस हिरासत में लिया गया।  पूछताछ में टुनटुन ने बताया कि उसकी शादी कटिहार जिले के काढ़ागोला जौनिया गांव में दस वर्ष पूर्व  हुई थी उसी गांव का एक युवक़ रमेश पासवान उसके यहां आता जाता था। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि रमेश पासवान से उसके पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा था इसी से खफा होकर टुनटुन कुवंर ने उसकी हत्या गोली मारकर कर दी। बताते चले की टुनटुन कुवंर के निशानदेही पर शव बरामद हुआ है साथ ही जिस हथियार से गोली मार कर हत्या की गयी वह देसी कट्टा भी बरामद हुआ है। 

मटिहानी थाना अध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है हत्या के कारण का जांच किया जा रहा है एक व्यक्ति को पूछताछ हेतु हिरासत में लिया गया है  जिस हथियार से हत्या हुई है हथियार भी बरामद किया गया है

Suggested News