बेतिया में ट्रक की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, औरंगाबाद में अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार को रौंदा, परिजनों में मचा कोहराम

बेतिया में ट्रक की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, औरंगाबाद में अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार को रौंदा, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : आज औरंगाबाद मे अज्ञात वाहन के चपेट मे आने से साइकिल सवार की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के एनएच 19 पर दर्जी विगहा मोड़ के पास की हैं। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


उधर इस घटना की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुँची और बोरे में शव को भरकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया। मृतक की पहचान मदनपुर थाना क्षेत्र के ताराडीह गांव निवासी 45 वर्षीय उमेश प्रसाद के रूप में किया गया। अस्पताल से  शव जैसे ही घर पहुंचा परिजन शव को पुनः एनएच 19 पर  रखकर मुआवजे की मांग करने लगे तथा जमकर पुलिस प्रशासन तथा जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी किया। जिससे सड़क पर घंटो आवागमन ठप रहा। ग्रामीणों का कहना था की यह हादसा अतिक्रमण के कारण हुआ हैं। अतिक्रमण नहीं रहता तो आज इसकी जाने नहीं जाती। ग्रामीणों ने मदनपुर के सड़क किनारे हुए अतिक्रमण को जिला प्रसाशन से जल्द मुक्त कराये जाने की मांग की। हालाँकि पुलिस निरीक्षक शैलेंद्र कुमार, बीडीओ कुमुद रंजन, सीओ अंजू सिंह, थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास करते रहे। लेकिन आक्रोशित ग्रामीण तत्काल मुआवजा तथा दर्जी बिगहा मोड़ के पास लगे एन एच दो किनारे लगे कचड़ा को हटाने की मांग कर रहे थे।

वहीँ पश्चिम चम्पारण के लौरिया थाना क्षेत्र के मटियरिया के पास ओवरटेक कर आगे बढने के दौरान एक ट्रक ने बाईक सवार को रौंद दिया। बाईक सवार अपनी माँ व बहन के साथ नरकटियागंज से अपने घर बथवरिया जा रहा था।  इसी बीच मटियरिया के पास ट्रक ने बाईक को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही किरण देवी की मौत हो गयी। वही मृतिका के भाई व बहन भी घायल हो गए हैं। 

सूचना पर पहुँची लौरिया थाना की पुलिस ने पहुंचकर शव को जब्त कर बेतिया जीएमसीएच पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। जबकि अन्य घायलों का ईलाज चल रहा है। इस मामले मे लौरिया थाना के सअनि धर्मेंद्र नारायण ठाकुर ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।  घायलों का ईलाज चल रहा है। ट्रक को जब्त कर चालक सहित उसमे सवार दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे, जहाँ उनका रो रो कर बुरा हाल हो गया।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर और बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News