निलंजना नदी में मिला महिला का शव, दहेज के लिए हत्या की आशंका

निलंजना नदी में मिला महिला का शव, दहेज के लिए हत्या की आशंका

गया. आजकल दहेज की प्रताड़ना की घटना आप लगातार सुनते ही होंगे, जिसमें न जाने कितने महिलाओं की जाने चली गई और जा रही है. लेकिन ऐसा होता रहा तो सोचिए आगे चलकर महिलाओं की स्थिति कैसी होगी. नया मामला गया जिला के डोभी प्रखंड अंतर्गत फतेहपुर करहरा गांव की है. यहां कैलाश यादव के 40 वर्षीय पुत्र कपिल यादव पर अपनी पत्नी मुन्नी देवी की हत्या कर शव को दफनाने का आरोप लगाया गया है.

मृतिका के भाई सुरेश यादव ने बताया कि लगभग एक माह पहले से ही मेरी बहन लापता थी, जिसकी सूचना मैं थाने में दी थी, पर आज से 4 दिन पहले एक लाश निलांजाना नदी में मिली. इसका फोटो मुझे दिखाया गया. फोटो से पहचान कर मुझे संदेह हुआ कि यही मेरी बहन की लाश है. उन्होंने बताया कि मेरी बहनोई कपिल यादव दहेज को लेकर हमेशा बहन को प्रताड़ित करता था. नहीं देने पर उसने मेरी बहन को निर्दय पूर्वक हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक मृतक के तीन बेटे हैं जो अभी पढ़ाई कर रहे हैं.

मृतिका का भतीजा विजय कुमार ने बताया कि मेरी फुआ फूफा में हमेशा लड़ाई होती रहती थी. जिस तरह से मारा गया है. चेहरा भी पहचान में नहीं आ रहा है. गौरतलब है कि मृतक महिला धनगाई थाना क्षेत्र के गोसवान निवासी महेशी यादव के पुत्र मुन्नी देवी थी, जिसकी आज से लगभग 20 वर्ष पहले शादी करहरा गांव निवासी कपिल यादव से हुई थी. वहीं थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया है कि लाश की डीएनए टेस्ट करने के बाद यह तय होगा कि लाश मुन्नी देवी की है या नहीं. उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News