भागलपुर में मतदान कराने गए कर्मी की हार्ट अटैक से हुई मौत, कर्मियों में पसरा मातम

भागलपुर में मतदान कराने गए कर्मी की हार्ट अटैक से हुई मौत, कर्मियों में पसरा मातम

BHAGALPUR : बिहार में फ़िलहाल त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव कराया जा रहा है। लगभग आठ चरण का मतदान ख़त्म हो चूका है। लेकिन अभी भी कई जगहों पर चुनाव कराया जाना बाकी है। इसी कड़ी में कल जिले के पीरपैंती में 9 वें चरण का चुनाव कराया जायेगा। लेकिन इस बीच एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक चुनाव कराने गए एक कर्मी की हृदयघात के कारण असामयिक मौत हो गई। 

मृतक दरभंगा जिला के मनीगाछी थाना क्षेत्र के कवेत सकरी निवासी राजकुमार मंडल बताये जाते हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि राजकुमार मंडल वर्तमान में लालबाग में रहते थे। वे तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी थे। उन्हें पंचायत चुनाव में पीरपैंती भेजा गया था। उनके सहयोगियों ने बताया कि वे सुबह में टहलने के लिए गए थे। 

मॉर्निंग वॉक से लौटते ही उन्होंने अपने सहयोगियों को सीना में दर्द होने की बात कही। यह सुनते ही उनलोगों ने तुरन्त उन्हें एंबुलेंस से रेफरल अस्पताल पीरपैंती ले जाकर इलाज के लिए भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पीरपैंती थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुँची। इस बावत पीरपैंती थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमोर्टम कराने के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। वहीँ मृतक के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गयी है। 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News