बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विश्व कप फिनाले होगा खास, क्लोजिंग सेरेमनी में सवा लाख दर्शकों के सामने परफॉर्म करेंगी यह हॉलीवुड सिंगर

विश्व कप फिनाले होगा खास, क्लोजिंग सेरेमनी में सवा लाख दर्शकों के सामने परफॉर्म करेंगी यह हॉलीवुड सिंगर

DESK : क्रिकेट का वनडे विश्व कप अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है। फिनाले में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने सामने होंगी। वहीं दोनों टीमों का हौंसला बढ़ाने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक लाख से ज्यादा दर्शक मौजूद रहेंगे। ऐसे में इस मैच को यादगार बनाने के लिए भी खास तैयारी की गई है।

खबर सामने आई है कि इस मैच की क्लोजिंग सेरेमनी में जानी-मानी फेमस इंटरनेशनल सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa World Cup Closing Ceremony) अपना जलवा बिखेरने आ रही हैं। इस दौरान सिंगर अपनी परफॉर्मेंस और ग्लैमर का तड़का लगाएगी।

कौन हैं दुआ लीपा

बता दें किदुआ लीपाअल्बीनिया की मशहूर सिंगर हैं और इसके साथ ही हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। महज 28 की उम्र में वह दुनिया भर में पहचान बना चुकी हैं। यही वजह है कि वर्ल्ड कप इवेंट में उनकी परफॉर्मेंस काफी महंगी हो सकती है। कहा जाता है कि दुआ एक परफॉर्म के दौरान 5 से 6 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

सिंगर ने साल 2014 में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने वार्नर ब्रदर्स रिकॉर्ड्स के साथ एक रिकॉर्ड समझौते पर हस्ताक्षर करके अपने संगीत करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने गाए हैं, जिसकी पूरी दुनिया फैन है।

बता दें इस मैच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह सहित बड़ी संख्या में सेलिब्रेटी और दूसरे क्षेत्र से बड़ी हस्तियां भी टीम इंडिया का हौंसला बढ़ाने के लिए मौजूद रहेंगे।

Suggested News