बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में शराब तस्करी का अनोखा तरीका जानकर आप रह जाएंगे दंग, अचार के डिब्बा का ढक्कन खोलने पर खुली रह गई आंखें, तीन धराए

बिहार में शराब तस्करी का अनोखा तरीका जानकर आप रह जाएंगे दंग, अचार के डिब्बा का ढक्कन खोलने पर खुली रह गई आंखें, तीन धराए

बेतिया- प•चम्पारण के बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना की पुलिस ने यूपी से पिकअप पर अचार के डब्बे के नीचे छुपा कर लाई जा रही बीयर  की खेप को पकड़ा है. धनहा थाना की पुलिस ने जांच के दौरान बीयर को जप्त किया है.  साथ ही तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

 पिकअप से 17 कार्टून में रखे गए 404 केन बियर जिसकी मात्रा 202 लीटर है को पुलिस ने जप्त किया है.  पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि यूपी से अंग्रेजी शराब की एक खेप बिहार जा रही है. थाना अध्यक्ष ने गौतम बुद्ध सेतु पर पुलिस दल को जांच का निर्देश दिया . बासी की तरफ से एक पिकअप आ रही थी ,पुलिस टीम ने जांच की तो आम के अचार के अंदर 17 कार्टून बियर छुपा कर रखा गया था.

 धर्मवीर कुमार भारती ने बताया कि यह बीयर की खेप यूपी के एटा जिले के अलीगंज से मोतिहारी के लिए पिकअप यूपी 24 टी 9273 में आम के अचार के साथ छुपा कर ले जाया जा रहा था .

 पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है,  जिनकी पहचान दीपक कुमार मधुबनी घाट थाना मोतीहारी मोहम्मद जहीद कसबा उसौद थाना उसौद जिला बदायूं और मोहम्मद अयान साकी अलीगंज थाना अलीगढ़ जिला एटा के रूप में हुई है.

रिपोर्ट- आशिष कुमार

Suggested News