बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लक्ष्मी नारायण यज्ञ कराने आए युवा आचार्य पानी पीते-पीते गिर गए, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

लक्ष्मी नारायण यज्ञ कराने आए युवा आचार्य पानी पीते-पीते गिर गए, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

बिहार के औरंगाबाद जिले में उत्तर प्रदेश के एक युवा आचार्य की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आचार्य की मौत हॉर्ट अटैक के चलते हुई है। आचार्य का शव उत्तर प्रदेश भेजा जा रहा है

औरंगाबाद जिले के सदर प्रखंड में फेसर थाना के बिगहा में आयोजित सात दिवसीय लक्ष्मी नारायण महायज्ञ के दौरान शुक्रवार दोपहर तीन बजे हॉर्ट अटैक आने से एक युवा आचार्य की  मौत हो गई। मृतक युवा पुजारी की पहचान उत्तर प्रदेश में इटावा के प्रह्लाद तिवारी उर्फ प्रभात के रूप में की गई है।

जानकारी के मुताबिक, प्रभात सुबह यज्ञ से लौटकर आए और उन्होंने आश्रम में विश्राम किया. दोपहर तीन बजे उन्हें यज्ञ में शामिल होना था, इसके लिए आश्रम के कई संत यज्ञ स्थल की तरफ जा चुके थे। लेकिन प्रभात जाने की तैयारी के दौरान पानी पी रहे थे और पानी पीते पीते ही गिर पड़े।

आनन-फानन में यज्ञ समिति के सदस्यों ने उन्हें इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रभात की मौत के बाद साधु संत समाज में मातम पसर गया। प्रभात के मौत की सूचना इटावा स्थित उनके परिजनों को दे दी गई है और शव को भेजे जाने की कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News