सोशल मीडिया पर शराबबंदी का मजाक उड़ा रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर शराबबंदी का मजाक उड़ा रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

SITAMARHI : सोशल मीडिया पर शराबबंदी को लेकर नीतिश सरकार को चैलेज करने वाले सरफिरे युवक को आखिरकार बिहार की सीतामढ़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक सुभाष कुमार जिले के बथनाहा थाना के किशनपुर का रहने वाला है. जो पिछले 5 दिनों से  फेसबुक, व्हाट्सएप, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया पर हाथ में शराब की बोतल ले अपना नाम बता कर शराब की तस्करी खुलेआम करने की चुनौती सरकार और पुलिस को दे रहा था. 

सभी बातों से बेखौफ सुभाष नीतीश सरकार को भारत नेपाल सीमा के सहियार और कन्हौली थाने के रास्ते शराब को नेपाल से लाकर सीतामढ़ी में बेचने और पीने की बात कह रोक लेने तक कि चुनौती दे रहा था. इसके अलावा सुभाष कई अपशब्दों का इस्तेमाल सरकार और पुलिस के खिलाफ अपने वायरल विडियो में कर रहा था. 

इतना ही नहीं एक विडियो रिलीज के बाद सुभाष ने दो दिन बाद फिर से अपना दूसरा विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया, जो आम लोगो के लिए एक मनोरंजन का साधन बन गया था. वही जिला पुलिस के लिए वारयल वीडियो सिर दर्द बन गया था. वायरल विडियो के संबंध में सीतामढ़ी के बथनाहा थाना में सुभाष समेत उसके दो साथी कुंदन और छतरबा के खिलाफ बिहार उत्पाद मध् निषेध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. वही अन्य दो लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छपेमारी अभियान चला रही है. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News