बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की हुई सदेहास्पद मौत, लोगों ने जमकर काटा बवाल

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में घायल युवक की हुई सदेहास्पद मौत, लोगों ने जमकर काटा बवाल

BEGUSARAI : जिले में एक युवक की संदेहास्पद मौत हो जाने के बाद परिजनों ने सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा. बताया जाता है कि दो बाइक सवार सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना में घायल एक युवक की संदेहास्पद मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया एवं आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने घंटों बेगूसराय बीरपुर सड़क को जाम कर जमकर बवाल काटा. घटना सिंघौल क्षेत्र के पचंबा गांव के निकट की है. मृतक की पहचान उक्त थाना क्षेत्र के फतेहपुर निवासी नारायण राय के 25 वर्षीय पुत्र रविंद्र कुमार के रूप में की गई है. 

परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस की मिलीभगत से पहले तो निजी अस्पताल वाले ने घायल को छुपाया. फिर साजिश के तहत उसकी हत्या कर लाश को फेंक दिया. उन्होंने बताया कि बीते रविवार की शाम चचेरे भाई राहुल के साथ दोनों अपने बाइक से बेगूसराय बाजार जा रहे थे. उसी दौरान पिकअप वान ने उसे जबरदस्त टक्कर मार दिया. जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. 

आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इस दुर्घटना की खबर मिलते ही ग्रामीणों का जत्था एवं पुलिस ने घायल युवक की खोजबीन शुरू कर दी. लेकिन पूरी रात से लेकर सोमवार की दोपहर तक घायल का कुछ अता पता नहीं चला. लेकिन दोपहर बाद क्लिनिक के सामने सड़क किनारे पानी से भरे गढ्ढे में मिला.   

उन्होंने बताया कि मृतक का हाथ पैर प्लास्टिक की रस्सी से बंधा हुआ था. घायल युवक का शव मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए और पथ को घंटों जाम कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपए मुआवजे की राशि देने की मांग की. साथ ही हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे. वही घटनास्थल पर कई थाने की पुलिस लोगों को समझाने बुझाने में लगी हुई थी. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News