बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजयुमो की बैठक में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, लोगों को समझाने वाले खुद बिना मास्क के नजर आए...

भाजयुमो की बैठक में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, लोगों को समझाने वाले खुद बिना मास्क के नजर आए...

AURANGABAD: औरंगाबाद में भाजयुमो की बैठक में भाग लेने पहुंचे सरकार के कई मंत्री ने कोरोनागाइड लाइन का खुद तो पालन नहीं किया। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को भी गाइडलाइन का पालन नहीं कराया। हम बात कर रहे है औरंगाबाद की जहां सरकार लगातार कोविड-19 को लेकर लोगों से घर मे रहने की अपील कर रही है। वहीं सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की बात कर रही है। 

इसी बीच  शहर के जाने माने मैरेज हॉल में भाजयुमो की बैठक आयोजित की गयी थी जिसमें शामिल होने के लिए प्रदेश के बड़े मंत्री सहित राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी भी पहुंचे थे। यहां कई लोग तो मास्क लगाए अपनी सुरक्षा करते नजर आए, मगर संजय जायसवाल और सुशील मोदी जैसे दिग्गज नेता ही बिना मास्क के नजर आए। सोशल डिस्टेंसिंग की बात तो भूल ही जाइए। स्थिति को देखते हुये यह जानना लाजमी होगा कि क्या कोरोना बिहार में समाप्त हो गया है? या फिर केवल आम जनता को कोरोना का भय दिखाया जाता है? क्या कोविड प्रोटोकॉल के दायरे में मंत्रीगण और खास लोग नहीं आते हैं?

इस पर भी तुर्रा यह कि राज्य सभा सदस्य सुशील मोदी खुद मंच से कोरोना वायरस की भयावहता और डेल्टा प्लस वैरिएंट के बारे में सबको आगाह कर रहे थे, और वह खुद ही मास्क नहीं लगाए थे। सुशील मोदी ने कहा कि कोरोना अभी कहीं गया नहीं है। यहां तक कि डेल्टा प्लस यानी कोरोना की तीसरी लहर का खतरा लोगो को सता रहा है क्योंकि तीसरा फेज और भी घातक बताया जा रहा हैं। यह देखकर लोगों के जेहन में एक ही सवाल आता है कि क्या कोरोनावायरस इंसानों से भेदभाव करता है और यह भी केवल चुनिंदा लोगों के लिए ही हानिकारक है?

Suggested News