बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Giriraj Singh & Rajiv Rai : दो भूमिहार सांसदों को पाकिस्तान से आया कॉल ! मिली जान से मारने की धमकी

Giriraj Singh & Rajiv Rai : दो भूमिहार सांसदों को पाकिस्तान से आया कॉल ! मिली जान से मारने की धमकी

Giriraj Singh & Rajiv Rai : केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद अब एक और सांसद राजीव राय को पाकिस्तान से फोन आया है. राजीव राय को भी जान से मारने की धमकी दी गई है. महज 24 घंटे के भीतर दोनों सांसदों को एक ही तर्ज पर फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है.  सपा सांसद राजीव राय ने शनिवार को बताया कि उनकी जान को खतरा है. राजीव राय ने अपनी जान का खतरा बताया कहा मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है. 

उन्होंने कहा कि मुझे चुनाव से पहले भी कई बार धमकियां आती रही, मेरा पीछा भी किया गया लेकिन पुलिस द्वारा कोई संज्ञान नहीं लिया गया. इस बार पाकिस्तान के नम्बर से फोन आया. उन्होंने कहा कि बोलने वाला भले ही खुद को पाकिस्तान का बता रहा था लेकिन उसने अपना विजय बताया है.  उन्होंने कहा कि जान के खतरे से जुड़े मामले और फोन कॉल करके धमकी देने को लेकर 20 सितम्बर को उन्होंने शिकायत दर्ज कराई. वहीं 23 सितम्बर को मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.  


इसके पहले शुक्रवार को बिहार के बेगूसराय से भाजपा सांसद और केंद्र की मोदी सरकार में लगातार तीसरी बार मंत्री बने गिरिराज सिंह को भी इसी तर्ज पर फोन आया था. गिरिराज के प्रतिनिधि रहे शख्स को पाकिस्तान के नम्बर से फोन किया गया था और अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई थी. इसे लेकर बेगूसराय नगर थाना में एक मामला भी दर्ज कराया गया है. गिरिराज और उनके प्रतिनिधि को जान से मारने की धमकी देने का यह मामला अभी थमा भी नहीं था कि अब राजीव राय का मामला सामने आया है. 


दोनों हैं भूमिहार : संयोग से गिरिराज सिंह और राजीव राय दोनों ही भूमिहार जाति से आते हैं. गिरिराज जहां बेगूसराय से सांसद हैं, वहीं राजीव राय ने इसी वर्ष समाजवादी पार्टी के टिकट पर उत्तर प्रदेश के घोसी लोकसभा क्षेत्र से संसदीय चुनाव जीता है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले राजीव राय को भी गिरिराज की तरह ही पाकिस्तान से फोन करने की बातें सामने आई हैं. 

Editor's Picks