बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

BHAGALPUR NEWS - स्कूली बच्चों को खिलाया कुत्ते का जुठा भोजन, गुस्साए परिजनों ने स्कूल में किया हंगामा

BHAGALPUR NEWS - स्कूली बच्चों को खिलाया कुत्ते का जुठा भोजन, गुस्साए परिजनों ने स्कूल में किया हंगामा


BHAGALPUR : भागलपुर सुलतानगंज नगर परिषद सुलतानगंज के प्राथमिक विद्यालय नारायणपुर  में स्कुली बच्चों को रसोईया के द्वारा कुत्ते का जुटा भोजन कराने पर परिजनों व बच्चों ने जमकर हंगामा किया। 

वहीं ग्रामीण, वार्ड पार्षद सुभाष कुमार एंव  स्कूली बच्चों  ने बताया कि रसोईया लुसी देवी, मौसम देवी के द्वारा कुत्ते का जुटा भोजन कराया गया है और बच्चों को दवाई के लिए रसोईया और नर्स में झड़प होने पर यह सभी घटना हुई है। जो इसके लिए स्कूल से रसोईया लुसी देवी एंव मौसम देवी को हटाने की मांग की। स्कूल के प्रधानाध्यापक राजेश कुमार एंव रसोईया से कार्यालय में स्कूल के समय घंटों बातचीत होने पर यह बवाल हुआ है। 

वही प्रधानाध्यापक राजेश कुमार ने यह सभी बात झूठ है। ऐसी कोई बात नहीं है और रसोईया लुसी देवी ने भी कहा कि कुत्ते का जुटा भोजन नहीं कराया गया हैय़ यह सभी बात गलत है। 

तभी इस मौके पर शिक्षा पदाधिकारी रेखा भारती पहुंचने पर ग्रामीणों एंव बच्चों से बातचीत करने पर यह घटना चार पांच दिन पुराना बताया गया और ग्रामीणों ने रसोईया लुसी देवी एंव मौसम देवी को तत्काल हटाने की मांग की। तभी शिक्षा पदाधिकारी रेखा भारती ने स्कूली बच्चों एंव रसोईया, प्रधानाध्यापक से बातचीत कर ग्रामीणों को कहा कि रसोईया को हटाने के लिए ग्रामीण की और से ही शिक्षा समिति का चयन कर रसोईया की नियुक्ति की गई है जो आप लोगो को शिक्षा समिति की बैठक कर रसोईया का चयन कर सुचित करे तभी रसोईया को बदला जा सकता है। इस दौरान शिक्षक, अभीवाक, एंव स्कूली बच्चे मौजूद थे।

रिपोर्ट--balmukund kumar भागलपुर 



Editor's Picks