बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

6 माह पूर्व युवती के साथ दरिंदों ने किया था सामूहिक दुष्कर्म, अस्पताल ले जाने के दौरान बिगड़ा मानसिक संतुलन

6 माह पूर्व युवती के साथ दरिंदों ने किया था सामूहिक दुष्कर्म, अस्पताल ले जाने के दौरान बिगड़ा मानसिक संतुलन

NAWADA :  6 माह पूर्व सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई नवादा की युवती का मानसिक संतुलन बिगड़ गया. परिजन द्वारा इलाज के लिए रांची ले जाने के लिए नवादा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करते समय पीड़िता का मानसिक संतुलन और अधिक बिगड़ गया. 

जिससे वह स्टेशन पर ही हंगामा करने लगी. काफी मशक्कत के बाद साथ जा रही बहन और ग्रामीणों ने पीड़िता को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. पीडिता की बहन ने बताया कि 8 अगस्त 2019 को मेरी बहन के दोस्त ने फोन कर मोड़ पर बुलाया. 

मोड़ पर पहुंचने के बाद पहले से वहां खड़ी सफारी गाडी में बिठाकर उसे गया जिला अन्तर्गत मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिकहर मोड़ स्थित विजय उत्सव हॉल में ले गया. वहीँ मेरी बहन के साथ चार दरिंदो ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. इस घटना के बाद उसकी मानसिक स्थिति खराब होने लगी थी.  

उसने बताया की पीड़िता के बयान पर भादवि की धारा 376 (डी) तथा पाक्सो एक्ट 2012 के तहत प्राथमिकी संख्या 377/19 दर्ज किया गया है. वहीँ पीड़िता की बहन ने बताया कि इस घटना में बिहार सरकार के उच्च पद पर रहे पदाधिकारी के संबंधी का नाम आने के बाद कार्रवाई करने में पुलिस के हाथ-पांव फुलने लगे. न्यायालय द्वारा कुर्की वारंट जारी होने के बाद मामले के तीन अभियुक्त ने न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया. लेकिन अभी भी मुख्य आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News