बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टॉप 10 सूची में शामिल 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार; भागलपुर पुलिस की विशेष टीम ने की कार्रवाई

टॉप 10 सूची में शामिल 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार; भागलपुर पुलिस की विशेष टीम ने की कार्रवाई

भागलपुर-नवगछिया पुलिस जिले के टॉप 10 अपराधियों में शामिल 25000 का इनामी अपराधी और तिनटंगा दियारा क्षेत्र का आतंक कामदेव यादव को गिरफ्तार कर लिया  है ।कामदेव यादव के साथ उसके छोटे भाई जगन यादव को भी गोपालपुर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है ।पुलिस ने कामदेव यादव के पास से दो मास्केट और 43 जिंदा कारतूस भी बरामद किया है ।

सोमवार को नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने गोपालपुर थाने में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए नवगछिया पुलिस जिले के टॉप टेन अपराधियों में शामिल 25000 का इनामी अपराधी दियारा क्षेत्र का आतंक माना जाता है ।इस पर नवगछिया पुलिस जिले के गोपालपुर थाने के अतिरिक्त अन्य थानों में हत्या, लूट, डकैती, रंगदारी ,मारपीट सहित कई संगीन धाराओं में डेढ दर्जन से भी अधिक मुकदमे दर्ज हैं ।वही कुख्यात कामदेव यादव के भाई जगन यादव पर हत्या एवं रंगदारी सहित संगीन धाराओं के दो मुकदमे गोपालपुर थाने में दर्ज हैं ।लंबे समय से कामदेव यादव दियारा क्षेत्र के आतंक का पर्याय बना हुआ था और इन सभी मामलों में 6 वर्षों से पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहे थे। 

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि लंबे समय से पुलिस को कामदेव यादव की तलाश थी। रविवार को गुप्त सूचना मिली कि कामदेव यादव अपने भाई के साथ गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत करारी तिनटंगा स्थित अपने घर आए हुए हैं ।सूचना मिलते ही इनकी गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम गठित की गई। जब पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया तो कामदेव यादव को उनके घर से दबोच लिया गया ।एसपी ने बताया कि कामदेव यादव की गिरफ्तारी नवगछिया पुलिस के लिए एक बहुत बड़ी कामयाबी है साथ ही उन्होंने कहा कि नवगछिया पुलिस टॉप टेन में शामिल एवं इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार काम कर रही है ।कई  कांडों के फरार चर्चित अपराधियों को बीते कुछ दिनों के दौरान गिरफ्तार भी किया गया है ।इसके अलावा उन्होंने कहा कि नवगछिया पुलिस जिले में लोगों के बीच अमन चैन एवं शांति कायम करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है ।इस दिशा में आम लोगों को भी इस पर पहल करनी चाहिए।अपने आसपास के अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों के बारे में सूचना देनी चाहिए ताकि उनकी गिरफ्तारी हो सके ।सूचना देने वाले आम लोगों का नाम गुप्त रखा जाएगा एवं घोषित किए गए इनाम की राशि भी उन्हें प्रदान की जाएगी ।

कामदेव यादव की गिरफ्तारी के बाद दियारा क्षेत्र के लोगों में खुशी देखी जा रही है। बताया जा रहा है कि कामदेव यादव का ठिकाना दियारा क्षेत्र में ही रहता है । इनके द्वारा दियारा क्षेत्र में किसानों से रंगदारी एवं फसल लूट की घटना को अंजाम दिया जाता था। जो भी किसान इनका विरोध करते थे यह उन लोगों के साथ मारपीट के साथ-साथ मौत के घाट घाट उतार देते थे। एसपी ने बताया कि नेपाली टीम में शामिल पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया जाएगा। पुलिस टीम में ए एस आई संजय कुमार मंडल, ए एस आई उपेंद्र मुखिया,के अलावे एक दर्जन श शस्त्र बल  मुख्य रूप से शामिल थे।

Suggested News