बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में जिला परिषद का चुनाव लड़ चुके युवक की हत्या, बदमाशों ने सिर और सीने में मारी छह गोलियां

पटना में जिला परिषद का चुनाव लड़ चुके युवक की हत्या, बदमाशों ने सिर और सीने में मारी छह गोलियां

PATNA : राजधानी पटना में कानून व्यवस्था को चुनौती देते  हुए  खगौल थाना क्षेत्र में जिला परिषद का चुनाव लड़ चुके युवक पर बदमाशों ने एक-एककर छह गोली मार दी और उसके घर के पीछे खेत में उसके शव को फेंक कर अपराधी फरार हो गए। जबतक युवक को अस्पताल पहुंचाया गया,तबतक उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान नैनचक के रहने वाले जमीन कारोबारी भानु पासवान के रूप में हुई है।

परिजनों ने गांव के ही युवकों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची खगौल और दानापुर पुलिस ने लोगों को समझने का प्रयास किया. फिलहाल पुलिस भानु के हत्यारे को खोजने में जुटी हुई।

मृतक पर लगा था हत्या का आरोप

 घटना के बाद परिजनों में काफी आक्रोश हैं. परिजनों के मुताबिक 3 माह पूर्व नौबतपुर में एक युवक की रोड एक्सीडेंट में मौत के बाद उसके घर वालों ने भानु पर हत्या का आरोप लगाया था. उसी समय भानु को जान से मारने की धमकी दी गई थी और आखिरकार आज उसकी हत्या कर दिया गई. एक के बाद एक 6 गोलियां सीने और सिर में उतारी गईं।

हत्या में इन लोगों के नाम आए सामने

भानु के परिजन गांव के नीरज, कल्लू अशोक पासवास मिट्टू पासवान, गुच्छा पासवान, मिंटू पासवान, पिंटू, बच्चू पासवान, राकेश और गोरख के साथ एक लड़की रिस्बू पासवान का नाम लेकर उनपर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है


Suggested News