बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षिका और रसोईया के बीच स्कूल में छात्रों के सामने हुआ गाली गलौज,वीडियो वायरल

शिक्षिका और रसोईया के बीच स्कूल में छात्रों के सामने हुआ गाली गलौज,वीडियो वायरल

भागलपुर - नवगछिया के रंगरा प्रखंड के मध्य विद्यालय भवानीपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है की वीडियो शुक्रवार है जिस दिन विद्यालय की शिक्षिका राज कुमारी और विद्यालय के रसोईया बनारसी शर्मा के बीच स्कूल में हीं छात्र और छात्राओं के सामने हीं गाली गलौज हुआ था।

 बताया जा रहा है की विद्यालय के प्रधानाचार्य चंद्रशेखर मंडल छुट्टी पर थे और स्कूल का प्रभार शिक्षिका राजकुमारी को दिया गया था, उस दिन स्कूल के रसोईया बनारसी शर्मा स्कूल में शाम 3:45 बजे पहुंचे और उपस्थिति पंजी में अपनी उपस्थिति बनाने लगे , जिस पर प्रभारी शिक्षिका राजकुमारी के द्वारा इसका विरोध किया गया। शिक्षिका के द्वारा इसका विरोध करना रसोईया को इतना नागवार गुजरा की उसने सभी शिक्षकों और बच्चो के सामने हीं प्रभारी शिक्षिका राजकुमारी को गाली गलौज करना और धमकी देना शुरू कर दिया, इसी क्रम में शिक्षिका के द्वारा वीडियो बनाने पर रसोईया बनारसी शर्मा और भड़क गया और देख लेने के धमकी देने लगा।न्यूज4नेशन वीडियों का

 मामले में शिक्षिका राजकुमारी का आरोप है कि आए दिन रसोईया बनारसी शर्मा शिक्षकों में साथ अभद्र व्यवहार करता है और बच्चो के साथ भी अभद्र व्यवहार करता है। मामले को लेकर जब स्कूल के प्रधानाध्यापक चंद्रशेखर मंडल से बात की गई तो उन्होंने कहा की जिस दिन का यह मामला है इस दिन हम छुट्टी पर थे शिक्षिका और रसोईया के बीच क्या मामला हुआ है हमे कुछ भी पता नही है। वहीं मामले पर जब जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार से फोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा वीडियो की सत्यता की जांच की जाएगी। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News