बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : फोन पर तीन तलाक देने के बाद पति ने पत्नी का अश्लील वीडियो किया वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : फोन पर तीन तलाक देने के बाद पति ने पत्नी का अश्लील वीडियो किया वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : सऊदी अरब में रहते हुए फोन पर अपनी पत्नी को तीन तलाक देना और अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल करना एक आरोपी पति को महंगा पड़ गया है। अब मुजफ्फरपुर के महिला थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के महेश स्थान का है। जहाँ की रहने बाली नशरुद्दीन हसन की पत्नी राविया खातून ने बीते दिनों मुजफ्फरपुर के महिला थाना में अपने पति के ऊपर प्राथमिक की दर्ज कराई थी। जिसमें कहा गया था कि उनका पति नशरुद्दीन हसन सऊदी अरब में रहते हुए फोन पर तीन तलाक दे दिया है। जब पूरे मामले को लेकर पीड़ित महिला राबिया खातून ने अपने पति के ऊपर मुजफ्फरपुर के महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई तो आरोपी पति ने अपने ही पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

इस घटना के बाद पीड़ित पत्नी राबिया खातून मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अवधेश दीक्षित और एसएसपी राकेश कुमार से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी। जिसके बाद से ही महिला थाना की पुलिस आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी। अब उस आरोपित पति की महिला थाना पुलिस के द्वारा गिरफ्तारी कर ली गई है। वही गिरफ्तार आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

मामले में सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने कहा कि औराई थाना क्षेत्र के एक पति के द्वारा तीन तलाक दिए जाने, पति द्वारा प्रताड़ित किए जानें और सोशल मीडिया पर पति के द्वारा अश्लील वीडियो वायरल किए जाने को लेकर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। अब महिला थाना की पुलिस ने मामले में कारवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News