बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

योगी की जीत के बाद ‘आतंक’ के खिलाफ पुलिस हुई सक्रिय, देवबंद में यूपी एटीएस की छापेमारी, हिरासत में लिए गए तीन संदिग्ध

योगी की जीत के बाद ‘आतंक’ के खिलाफ पुलिस हुई सक्रिय, देवबंद में यूपी एटीएस की छापेमारी, हिरासत में लिए गए तीन संदिग्ध


DESK. यूपी एटीएस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए छापामारी कर तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया और अपने साथ ले गई।  शनिवार दोपहर सहारनपुर के देवबंद के मोहल्ला खानकाह रोड दारुल उलूम चौक पर बने एक हॉस्टल में दोपहर करीब 1.30 बजे एटीएस की टीम ने छापामारी की और वहां अलग अलग कमरों में किराए पर रह रहे तीन लोगों को हिरासत में लिया और अपने साथ ले गई। पुलिस इन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एटीएस की कार्यवाही से बाजार का मौहाल गर्म है। 

जांच एजेंसी की अचानक हुई इस कार्रवाई से इलाके में अफरातफरी मच गई और लोग इस संबन्ध में एक दूसरे से जानकारी जुटाते रहे। चर्चा है कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है, वह बांग्लादेश और बर्मा से ताल्लुक रखते है। बताया जाता है कि उक्त तीनों अवैध रूप से किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे। सूत्रों के मुताबिक टीम तीनों को सहारनपुर ले गई है, जहां उनसे पूछताछ की जाएगी।

स्थानीय पुलिस अधिकारी एटीएस की इस कार्रवाई के संबंध में जानकारी तो है, लेकिन हिरासत में लिए गए तीनों संदिग्ध कौन हैं और उन्हें क्यों उठाया गया है। वह इसके बारे में पुलिस अधिकारी जानकारी होने से इंकार कर रहे हैं। वहीं, खुफिया विभाग के अधिकारी भी एटीएस की कार्रवाई के बारे में जानकारी जुटाने में लगे हैं। हर कोई अपने अपने स्तर से मामले की जानकारी करने में जुटा हुआ है। हॉस्टल मालिक भी इस बात कुछ बोलने को तैयार नहीं है।


Suggested News