15 साल के बिटिया के लिए ढूंढा 40 साल का लड़का, पिता के फैसले से गुस्सा होकर लाडली ने उठाया ऐसा कदम

15 साल के बिटिया के लिए ढूंढा 40 साल का लड़का, पिता के फैसले से गुस्सा होकर लाडली ने उठाया ऐसा कदम

आगरा (AGRA NEWS) : (UP NEWS) एक पिता ने पैसे के लिए अपनी 15 साल की नाबालिक बेटी का विवाह ढाई गुना अधिक उम्र वाले लड़के से तय कर दी। (AGRA NEWS) जब किशोरी और उसकी मां ने इस फैसले का विरोध जताया तो उनके साथ मारपीट की गई। ऐसे में पिता के फैसले से दुखी होकर किशोरी ने ऐसा कदम उठाया कि अब इस मामले में (AGRA POLICE) पुलिस को दखल देनी पड़ गई है।

मामला बाह थाना क्षेत्र के केन्जरा मार्ग का है। यहां की रहने वाली महिला व सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली उसकी 15 साल की बेटी ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल किए हैं। इसमें महिला ने अपने पति रामसुंदर पर 40 साल के युवक से पैसे लेकर बेटी की शादी करवाने की कोशिश का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार, पति रामसुंदर दबंग और शराबी किस्म का है। बीते एक माह से रामसुंदर जबरन बेटी की युवक से शादी के लिए दबाव बना रहा है और न मानने पर उनका उत्पीड़न कर रहा है। मां का कहना है कि जब उन्होंने शादी का विरोध किया तो पति व देवर समेत कुछ लोगों ने मारपीट भी की और जब वो थाने शिकायत लेकर गई तो कार्रवाई नहीं हुई।

घर से भागकर रिश्तेदारों के यहां लिया शरण
 महिला ने बताया कि बेटी को बचाने के लिए वह तीन दिन से वो रिश्तेदारी में छुप कर रह रही हैं। उन्होंने एसएसपी आगरा से सुरक्षा और आरोपी पिता को सख्त सजा दिलवाने की अपील की है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी पिता को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News