बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारे शिकवे शिकायत खत्म हो गये ... एनडीए को बिहार में 40 सीटों पर जीत जिताने के लिए पशुपति पारस का बड़ा ऐलान

सारे शिकवे शिकायत खत्म हो गये ... एनडीए को बिहार में 40 सीटों पर जीत जिताने के लिए पशुपति पारस का बड़ा ऐलान

पटना. लोकसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं दिए जाने के बाद पशुपति पारस ने शनिवार को एक बार फिर से कहा कि वे एनडीए के साथ हैं. साथ ही बिहार में 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए को जीत दिलाने के लिए प्रत्याशियों का समर्थन करेंगे. राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख पशुपति पारस ने शनिवार को पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेस कर ऐलान किया कि वे एनडीए के साथ हैं. एनडीए के उम्मीदवार बिहार में सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करे इसके लिए रालोजपा सभी का समर्थन करेगी. 

उन्होंने कहा कि एक बार फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. एनडीए को अबकी बार 400 से ज्यादा सीटें आएंगी. साथ ही एनडीए में बने रहने को लेकर उन्होंने फिर से साफ किया कि वे पूरी निष्ठा के साथ एनडीए में है. पिछले दिनों एनडीए ने बिहार में 40 सीटों पर घटक दलों के बीच सीटों का बंटवारा किया. इसमें पशुपति पारस की पार्टी को एक भी सीट नहीं दी गई जबकि उनके पास अब तक 5 सांसद थे. 

पशुपति पारस ने इसके बाद केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था. पारस से जब इस्तीफा देने के बाद अब की परिस्थितयों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो बात बीत गई, वो बीत गई,.,सारे शिकवे शिकायत खत्म हो गये. हम एनडीए के पार्ट थे और रहेंगे.

प्रेस कांफ्रेंस में रालोजपा ने अपनी ताकत दिखाने और एकजुटता का भी प्रदर्शन किया. पशुपति पारस के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेता सूरजभान सिंह आदि मौजूद रहे. 

Suggested News