बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दंपत्ति के साथ लूटपाट की कोशिश, एक अपराधी को हथियार और कारतूस के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

दंपत्ति के साथ लूटपाट की कोशिश, एक अपराधी को हथियार और कारतूस के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में बीते दिनों अपराधियो ने एक दंपति के साथ लूटपाट का प्रयास किया था, पुलिस ने  हथियार कारतूस और अन्य सामान के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. पियर थाना प्रभारी पंकज कुमार को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र के जारंगी स्थित अरविंद चौधरी के आम के बगीचे में दो अपराधकर्मी किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने पहुंचे हैं जिन्हे संदिग्ध परिस्थिति में देखा गया है.

 वही सूचना मिलते ही पियर थाना प्रभारी पंकज कुमार पूरे मामले से अपने वरीय अधिकारियों को अवगत कराते हुए उक्त स्थल पर जाकर छापेमारी की.पुलिस को आते देख अपराधकर्मी भागने लगे लेकिन पुलिस ने एक अपराध कर्मी को गिरफ्तार किया जबकि एक अपराधकर्मी मौके से भागने में सफल रहा .

 टीम के द्वारा गिरफ्तार अपराधी की तालाशी ली है तो उसके पास से एक देशी कट्टा कारतूस और कई अन्य चीजों को बरामद किया गया है. वही गिरफ्तार बोचहा थाना क्षेत्र निवासी पवन कुमार ने बताया कि बीते दिनों थाना क्षेत्र में इनलोगो ने एक दंपत्ति  से  लूटपाट किया था. 

 एसडीपीओ पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह ने बताया है बीते दिनों पियर थाना क्षेत्र में अपराधियों द्वारा एक दंपति से लूटपाट की कोशिश की थी और दुबारा पियर थाना क्षेत्र में फिर पहुंचे थे और अपराधिक वारदात को अंजाम देने से पहले हीं  पुलिस ने बोचहा थाना क्षेत्र के रहने वाले अपराधी पवन कुमार को गिरफ्तार कर लिया.  वही पूछताछ के बाद गिरफ्तार अपराधी पवन कुमार सिंह को आज न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है

रिर्पोट- मणि भूषण शर्मा 

Suggested News