बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मूंगफली की आड़ में हो रही शराब तस्करी का किया भंडाफोड़ा, चालक सहित दो गिरफ्तार

वैशाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मूंगफली की आड़ में हो रही शराब तस्करी का किया भंडाफोड़ा, चालक सहित दो गिरफ्तार

HAJIPUR: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में धड़ल्ले से शराब की तस्करी की जा रही है। ताजा मामला हाजीपुर का है। जहां वैशाली पुलिस ने अजीबोगरीब तरह से शराब माफियाओं द्वारा शराब की तस्करी करने का भंडाफोड़ कर दिया है। पुलिस ने भारी संख्या में शराब के साथ चालक सहित दो को गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार वैशाली पुलिस ने मूंगफली की आड़ में शराब की तस्करी करने वाले ट्रक को जब्त कर लिया है। पकड़े गए शराब की कार्टून तकरीबन एक हजार बताई जा रही हैं। यह कार्रवाई वैशाली पुलिस और  CID द्वारा संयुक्त रूप से की गई हैं। मालूम हो कि शराब तस्करी और कारोबार को रोकने को लेकर वैशाली जिले के अलग अलग जगहों पर पुलिस द्वारा बिहार सरकार द्वारा निर्धारित तरीकें से कार्रवाई की जा रही है।

लेकिन शराब कारोबारी अजब गजब ढंग से शराब कारोबार और तस्करी कर रहे हैं। जो पुलिस के लिए भी सरदर्द साबित हो रहा है। यह कार्रवाई अघौगीक थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के नाईपर में खड़े ट्रक की तालाशी लेने के दौरान की गई है। पुलिस ने ट्रक चालक समेत दो तस्कर को गिरफ़्तार किया है। जिससे पुलिस पुछताछ कर रही है। 

इस संबंध में औद्योगिक थाने में तैनात पुलिस अधिकारी एसआई संजीव कुमार ने बताया कि बिहार सरकार के द्वारा दिए गए स्कैनिंग मशीन के साथ नाईपर में ट्रकों की जांच पड़ताल की जा रही थी। इसी दौरान ट्रक से भारी मात्रा में शराब की कार्टून मिली है। पकड़े गए दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है।


 ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News