BIHAR : आरा शहर में शादी समारोह में जयमाल के दौरान दूल्हे के ममेरे भाई की हत्या, मचा कोहराम

BIHAR : आरा शहर में शादी समारोह में जयमाल के दौरान दूल्हे के ममेरे भाई की हत्या, मचा कोहराम


ARA : बिहार में जघन्य घटनाओं का दौर रुकने का नाम नहीं ले रही। बदमाशों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि वे किसी समय कहीं भी किसी को ठोक दे रहे हैं। अब शादी समारोह में भी लोगों का निशाना बनाया जा रहा है। आरा शहर में एक शादी समारोह में जयमाल के दौरान हुए विवाद के बाद बदमाशों ने दूल्हे के ममेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया। मृतक के बारे बताया गया है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के चौराई गांव निवासी इंद्रजीत सिंह का 45 वर्षीय पुत्र उमेश कुमार सिंह था. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है. 

बता दें कि यह घटना आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित बीएसएनएल (BSNL) ऑफिस के समीप रविवार की देर रात उस समय घटी जब एक शादी समारोह में जयमाल  का कार्यक्रम चल रहा था। उसी दौरान कुछ विवाद हुआ,कुछ ही देर बाद हथियार सहित आये बदमाशों ने दूल्हे के ममेरे भाई के सीने में दो गोली मार दी। आनन फानन में घायल युवक को परिवार वाले अस्पताल लेकर गए लेकिन युवक रास्ते मे हीं दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मृतक की उम्र 45 साल है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक मृतक अपने मामा अभय कुमार सिंह के बेटे और अपने ममेरे भाई दीपू कुमार की बारात में नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित बीएसएनएल ऑफिस के समीप गया था । समधी अभय कुमार सिंह के अनुसार शादी समारोह में जब वरमाला का कार्यक्रम के दौरान एक युवक से विवाद हुआ। वह नशे में धुत होकर महिलाओं की भीड़ में जा रहा था। इसे देखते हुए वहां उपस्थित लोगों ने उसे मना किया इसी बात पर बहस हो गयी। हालांकि बात पूरी तरह खत्म हो गयी थी। लेकिन कुछ हीं देर बाद वहीं युवक जिसने विवाद किया था हथियार लेकर आया और उनके भांजे उमेश कुमार सिंह को सीने में दो गोली मार दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अचानक घटी इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया। मृतक के घर मे कोहराम मच गया। शादी समारोह मातम में तब्दील हो गया।

Find Us on Facebook

Trending News