बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR LOCKDOWN : लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सड़क पर उतरे प्रशासन के अधिकारी, बाइक छोड़कर भागा युवक

BIHAR LOCKDOWN : लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सड़क पर उतरे प्रशासन के अधिकारी, बाइक छोड़कर भागा युवक

SUPOUL -: सुबे में तेजी से फैल रहे कोरोना के कारण हर कोई दहशत में है , बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए  विगत वर्ष की भांति एक बार फिर से लॉकडाउन लगाया गया है। लेकिन फिर भी कुछ बेपरवाह लोग लापरवाही और मनमर्जी से बाज नहीं आ रहे। पकड़े जाने पर झूठ बोल रहे हैं। ऐसे लोगों पर त्रिवेणीगंज  अनुमंडल प्रशासन ने लॉकडाउन अनुपालन नही करने वाले लोगों को सख्ती से बलपूर्वक समझाइश दी।

गुरुवार को एसडीएम एस जेड हसन ने खुद सड़कों पर उतर कर भ्रमण करते हुए नजर आये ,एसडीएम ने अनुमंडल क्षेत्र के त्रिवेणीगंज मुख्य बजार जदिया थाना, छातापुर बजार कोरियापट्टी हाट सहित अन्य चौंक चौराहे  का भ्रमण किया इस दौरान एसडीएम ने रोड पर मटरगस्ती करने वाले लोगों को जमकर सबक सिखाया।  एसडीएम के निरीक्षण के क्रम एसडीएम को देखते कोरियापट्टी हाट के समीप बीच रोड पर एक काला रंग का अपाची वाईक  चालक अपाची को छोड़ कर फरार हो गया, अपाची वाईक बिना नंबर के थे, उसमे चाभी नही लगे थे, जांच के लिए जदिया थाना को सुपुर्द कर दिया है। 

आपको बता दें कि  कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बिहार सरकार ने 15 मई तक लॉकडाउन लगाया है. ताकि कोरोना के चेन को तोड़ा जा सके लॉकडाउन का अनुपालन सुनिश्चित कराने के लिए  अधिकारी जी जान से लगे हुए हैं और माइकिंग से इसकी घोषणा भी करा रहे हैं. बावजूद इसके निर्धारित समय के बाद भी दुकानदारो चोरी छुपे सामग्रियों को कई छोटे-बड़े दुकानदारों द्वारा बेचने का प्रचलन जारी है,इनमें वैसी दुकानें भी शामिल हैं, जिन्हें खोलने की इजाजत नहीं है.बैसे दुकानदारों पकड़े जाने पर सख्ती से कार्यवाही करने की आदेश दिया है,

Suggested News