BIHAR NEWS: सदर अस्पताल को मिले ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर और ऑक्सी-फ्लो मीटर, सांसद ने की पहल

BIHAR NEWS: सदर अस्पताल को मिले ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर और ऑक्सी-फ्लो मीटर, सांसद ने की पहल

KISHANGANJ: किशनगंज सदर अस्पताल में कई महीनों से जारी ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर और ऑक्सी-फ्लो मीटर की किल्लत अब खत्म हो गई है। किशनगंज सांसद डॉ. मो. जावेद ने अस्पताल को 3 हाईटेक कॉन्संट्रेटरऔर 27 ऑक्सी-फ्लो मीटर निजी फंड से डोनेट किए हैं।

इसके अलावा सांसद डॉ. मो. जावेद ने कुष्ठ रोग सेवा केंद्र में सांसद ने पूर्व प्रधानमंत्री श्री स्वर्गीय राजीव गांधी जी के पुण्यतिथि के अवसर पर मास्क, साबुन, डिटर्जेंट, सेनिटाइजर और अन्य सामान उपलब्ध कराए हैं। वहीं पूर्णिया के अमौर रेफरल अस्पताल को भी ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर उपलब्ध कराए गए हैं। सांसद के सामाजिक कार्यों को देख रहे शमशीर अहमद का कहना है कि दो एम्बुलेंस इस महीने के आखिर में अमौर और किशनगंज सदर अस्पताल को उपलब्ध कराया जाएगा। यह ऐंबुलेंस ऑक्सीजन और ऑन व्हील इमरजेंसी ट्रीटमेंट सुविधा से लैस होगी। 

किशनगंज सांसद के तरफ से निजी सहायक एहसान हसन, जिला अल्पंसख्यक कांग्रेस अध्यक्ष शमशीर अहमद (दारा भाई), पीआरओ एम.ए. हुसैन, इमाम अली चिंटू, आज़ाद साहिल, शहाब उल अख़्तर, सबी अहमद, मसूद आलम, अरुण साह, अयाज अंजुम और नसीम अख़्तर ने मिलकर सिविल सर्जन डॉ श्रीकृष्ण नन्दन और डीएस डॉ अनवर हुसैन के सुपुर्द किया। जिला स्वास्थ्य समिति ने सांसद की दरियादिली की सराहना की है और उम्मीद जताई है कि गरीब मरीजों को इससे बेहद राहत मिलेगी।

Find Us on Facebook

Trending News