बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: जाप कार्यकर्ताओं का सरकार के खिलाफ राज्यव्यापी प्रदर्शन, लोक न्याय मार्च निकालकर रखी कई मांग

BIHAR NEWS: जाप कार्यकर्ताओं का सरकार के खिलाफ राज्यव्यापी प्रदर्शन, लोक न्याय मार्च निकालकर रखी कई मांग

SAMASTIPUR/ GAYA: जाप सुप्रीमो यादव पिछले कई दिनों से जेल की सलाखों के पीछे हैं। उनके समर्थक लगातार उनकी रिहाई को लेकर आंदोलन और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार में अलग-अलग हिस्सों में जाप कार्यकर्ताओं द्वारा ‘लोक न्याय मार्च’ निकाला गया।

समस्तीपुर समाहरणालय परिसर के गेट पर रविवार को जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने जिला प्रशासन एवं राज्य की सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने जिले में खराब स्वास्थ्य व्यवस्था, बिना पढ़ाए फीस मांग रहे स्कूल एवं कॉलेज के साथ-साथ पप्पू यादव की रिहाई की मांग के लिए जमकर नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन के दौरान जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष मनीष यादव ने कहा कि जिले में अस्पतालों की स्थिति काफी खराब है कोरोना काल में कई लोगों की मौत खराब स्वास्थ्य व्यवस्था के कारण ही हुई है। उन्होंने कहा कि जब तक पप्पू यादव की रिहाई नहीं होगी तब तक पूरे प्रदेश में हर दिन हर समय विरोध प्रदर्शन होता रहेगा। मौके पर जिला अध्यक्ष मनीष यादव, जिला उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार, संजीव कुमार इंकलाबी, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।


वहीं गया के मानपुर में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता एवं समर्थक उग्र आंदोलन और प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर निकल पड़े। प्रदेश प्रवक्ता राजीव कुमार कन्हैया ने कहा कि पार्टी अपने वादे के मुताबिक सरकार को हर मोर्चे पर गिराने के लिए निकल पड़ी है। संकट की घड़ी में मसीहा के रूप में बिहार में उभरे जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव की लोकप्रियता से बिहार सरकार खौफ खौफजदा है। नीतीश कुमार अधिक जनाधिकार के सुप्रीमो पप्पू यादव की लोकप्रियता से बौखला गई है। यही वजह है कि सरकार जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव के खिलाफ अनाप-शनाप निर्णय ले रही है लेकिन अब कार्यकर्ता चुप बैठने वाले नहीं है। सड़कों पर उग्र आंदोलन करेंगे और जरूरत पड़ी तो बिहार सरकार को घेरने के लिए बिहार के मुख्यालय पर भी जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

Suggested News