बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार अपराधियों ने की गोलीबारी, आक्रोशित भीड़ ने अपराधियों को पकड़ा, एक बदमाश हुआ फरार

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार अपराधियों ने की गोलीबारी, आक्रोशित भीड़ ने अपराधियों को पकड़ा, एक बदमाश हुआ फरार

मुजफ्फरपुर: जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब बाइक सवार दो अपराधियो ने सुबह सुबह गोली बारी की वारदात को अंजाम दे दिया. घटना मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के मझौली धरमदास का है, जहां सोमवार की अहले सुबह एक बाइक से दो अपराधकर्मी नशे के हालत में धुत पहुंचे और नमाज की रस्म अदाकार वापस लौट रहे कुछ लोगों से जगमोहन राय के घर का पता पूछा.  लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई . बाइक सवार दोनो अपराधी जगमोहन राय के घर पर पहुंच गए इसी दौरान स्थानीय लोग वहां काफ़ी संख्या में जमा हो गए , लोगो से अपने आप को घिरता देख अपराधियो ने स्थानीय लोगों पर गोली चला दी.

इसी बीच स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सुचना सदर थाना पुलिस को दी, जिसके बाद सुचना पर मौके पर पहुंची. पुलिस को स्थानीय लोगों ने एक अपराधी को पकड़ सौप दिया.  इस दौरान मौके पर अफरा तफरी मची रही, वहीं मौके पर सदर थाने की कई गाड़ियां पहुंची और आक्रोशित भीड़ से अपराधी को अपने कब्जे में लेते हुए अपने साथ थाना ले गई. जब एक अपराधी मौके से भागने में कामयाब रहा.

सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर पुलिस के रहते हुए आरोपी फरार कैसे हो गया. पुलिस की कार्य प्रणाली पर आरोपी के फरार होने के बाद सवाल खड़ा होना शुरु हो गया है.


Report- ManiBhusan Sharma


Suggested News