बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर

पटना में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर

PATNA : पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। एक बार फिर पुलिस को दी खुली चुनौती देते हुए बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली दी। गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। घटना ख़िरीमोर थाना क्षेत्र के निरखपुर गांव के समीप की बताई जा रही है। घायल युवक की पहचान संतोष कुशवाहा के रूप में हुई है जो निरखपुर के रहने वाला बताया जा रहा हैं। फिलहाल घटना की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद ख़िरीमोर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि घायल युवक संतोष कुशवाहा गौसगंज में अपने दुकान को बंद कर पैदल घर लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर गोली मार दी। जिसमें एक गोली उनके शरीर में लगी और वह गिर गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल अवस्था में अनुमंडल अस्पताल पालीगंज लाया। जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

गौरतलब हो कि कुछ दिन पूर्व ही चुनावी रंजिश में पालीगंज अनुमंडल के दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र के शब्द पूरा गांव में दो पक्षों में गोलीबारी घटना को अंजाम दिया गया था। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। जबकि दूसरा व्यक्ति घायल हो गया था। अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है तो एक दूसरी घटना एक बार फिर अनुमंडल क्षेत्र में घट गई।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News