BJP की मीटिंग में बनी बात ? दिल्ली में बैठक के बाद बोले डिप्टी CM... मान कर चलिए कि मुख्यमंत्री जी जल्द ही कैबिनेट विस्तार करेंगे

BJP की मीटिंग में बनी बात ? दिल्ली में बैठक के बाद बोले डिप्टी CM... मान कर चलिए कि मुख्यमंत्री जी जल्द ही कैबिनेट विस्तार करेंगे

DELHI: बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार पर जेडीयू-बीजेपी में बात तो नहीं ही बनी है लेकिन भाजपा के घऱ में भी अब तक आम राय नहीं बन पाई थी। बिहार बीजेपी नेताओं के बीच आपसी तालमेल नहीं होने की वजह से घऱ में ही सिरफुटौव्वल की स्थिति थी।लिहाजा कैबिनेट का विस्तार नहीं हो पा रहा।  उलझे गांठ को सुलझाने के लिए सोमवार को दिल्ली में बिहार बीजेपी नेताओं के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मीटिंग की।

साफ-साफ बोलने से कतराते रहे तारकिशोर प्रसाद

नड्डा के आवास पर आयोजित मीटिंग में बिहार मंत्रिमंडल विस्तार,कैबिनेट में कौन-कौन चेहरे शामिल होंगे इस पर चर्चा हुई। इसके साथ ही राज्यपाल कोटे से विधानपरिषद सीटों के नाम पर भी मंथन हुआ।हालां कि मीटिंग में नतीजा क्या निकला यह स्पष्ट नहीं हो सका है। नड्डा के आवास पर मीटिंग के बाद बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि नेतृत्व के साथ कई मुद्दों पर चर्चा हुई। इसमें संगठनात्मक मुद्दा के साथ-साथ अन्य मुद्दों पर विचार हुआ।

फिर से CM के पाले में डाल दिया गेंद

तारकिशोर प्रसाद ने बिहार में मंत्रइमंडल विस्तार पर कहा कि यह तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का विशेषाधिकार है।कैबिनेट का विस्तार तो उऩ्हीं को करना है।  आगे उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि बहुत जल्द कैबिनेट की विस्तार होगा। भाजपा के भीतर कैबिनेट विस्तार पर सहमति बन गई इस सवाल को तारकिशोर प्रसाद टालते नजर आये। उन्होंने कहा कि मुझे जितना कहना था उतना कह दिया। इससे अधिक वे कुछ नहीं कह सकते।  

दिल्ली से धीरज की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News